बिजली ठीक कर रहे युवक की करंट से मौत

संसू पइंसा पइंसा थाना क्षेत्र के कैमा का मजरा लोधन पूरा गांव में बिजली की लाइन ठीक कर र

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:14 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:14 PM (IST)
बिजली ठीक कर रहे युवक की करंट से मौत
बिजली ठीक कर रहे युवक की करंट से मौत

संसू, पइंसा : पइंसा थाना क्षेत्र के कैमा का मजरा लोधन पूरा गांव में बिजली की लाइन ठीक कर रहा युवक करंट की चपेट में आ गया। इससे वह बुरी तरह झुलस गया। परिवार के लोग उसे अस्पताल लेकर गए, लेकिन कुछ देर में मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

लोधन पूरा निवासी रामनिहोरे का 30 वर्षीय नकुल सिंह खेती करके परिवार का भरण पोषण करता था। परिवार वालों का कहना है कि शनिवार की दोपहर उसके घर में तकनीकी समस्या के कारण बिजली आपूर्ति बाधित हो गई। इस पर वह वायरिग की टूटे तार को जोड़ने लगा। इस बीच अचानक वह करंट की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गया। परिवार के लोगों ने देखा तो किसी तरह उसे करंट से बाहर किया गया। परिवार के लोग आनन-फानन में नकुल को एंबुलेंस की मदद से सिराथू स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए, लेकिन कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जवान लड़के की मौत से परिवार वालों में मातम छाया हुआ है। दहेज की खातिर विवाहिता को भगाया, केस दर्ज : कोखराज थाना क्षेत्र के असदउल्ला गंज गांव में दहेज की खातिर ससुरालियों ने विवाहिता को पीटकर भगा दिया। शिकायत पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सामरीन ने बताया कि उसकी शादी असदउल्ला गंज निवासी रफीक के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुरालीजन बाइक के लिए उसे प्रताड़ित करने लगे। कई बार मायके वालों ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। सामरीन का आरोप है कि सात अक्टूबर 2020 को ससुरालियों ने उसकी पिटाई कर घर से भगा दिया। मायके वालों ने कई माह तक बिरादरी की पंचायत व रिश्तेदारों के जरिए समझाने का प्रयास किया, लेकिन ससुरालीजन नहीं मानें। इस पर पीड़िता ने एसपी से दो दिन पहले गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पुलिस ने शुक्रवार को पति रफीक समेत परिवार के कल्लो बेगम, रहमतउल्ला व आजम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी