रेलकर्मी के भाई के घर से सात लाख की चोरी

संसू, मूरतगंज : कोखराज थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर बजहा गांव में रविवार की रात चोरों ने रेलकर्मी के भा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Jun 2018 08:14 PM (IST) Updated:Mon, 11 Jun 2018 08:14 PM (IST)
रेलकर्मी के भाई के घर से सात लाख की चोरी
रेलकर्मी के भाई के घर से सात लाख की चोरी

संसू, मूरतगंज : कोखराज थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर बजहा गांव में रविवार की रात चोरों ने रेलकर्मी के भाई के घर को अपना निशाना बनाया। घर के पिछली दीवार में सेंधमारी कर चोरों ने नकदी व जेवरात समेत करीब सात लाख की गृहस्थी पार कर दी। परिवार वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर केस दर्ज किया। वहीं ग्रामीणों में रात्रि गश्त न होने को लेकर भी रोष दिखाई पड़ा।

सिराथू रेलवे स्टेशन में तैनात सिकंदरपुर बजहा निवासी रेलकर्मी शिवचंद्र इन दिनों अपने परिवार के साथ सरकारी कालोनी में रहते हैं। सिकंदरपुर बजहा में उनका भाई लालचंद्र परिवार के साथ रहता है। रविवार की रात लालचंद्र घर के दूसरे मंजिल पर सो गए। आधी रात को घर के पीछे की दीवार फांदकर चोर अंदर घुसे और कमरे की आलमारी व बक्से में रखे तीन लाख, पांच तोला सोने के आभूषण, ढाई किलो चांदी के जेवर और कपड़े आदि समेत करीब सात लाख रुपये का सामान उड़ा लिया। देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

बेटे के लिए इंजीनियर की पढ़ाई को इकट्ठा किए थे रुपये

लालचंद्र ने पुलिस को बताया कि तीन लाख रुपये कैश वह अपने बेटे के इंजीनियर की पढ़ाई के लिए इकट्ठा किए हुए था। इसके बाद पुलिस ने तहरीर लेकर केस दर्ज किया।

संदिग्धों की चहलकदमी की सूचना के बाद भी गश्त में लापरवाही

ग्रामीणों का आरोप है कि कई दिनों से संदिग्ध लोगों की चहलकदमी हो रही थी। इसकी जानकारी भी पुलिस को दी गई थी। इसके बावजूद रात्रि गश्त में लापरवाही बरती जा रही थी।

chat bot
आपका साथी