प्रत्याशी के वाहन को रोका, उतारे पोस्टर

कौशांबी : कोखराज थाना क्षेत्र के शीतलपुर गांव का एक युवक डीडीसी के चुनाव में दावेदारी कर रहा है। नाम

By Edited By: Publish:Fri, 02 Oct 2015 11:04 PM (IST) Updated:Fri, 02 Oct 2015 11:04 PM (IST)
प्रत्याशी के वाहन को रोका, उतारे पोस्टर

कौशांबी : कोखराज थाना क्षेत्र के शीतलपुर गांव का एक युवक डीडीसी के चुनाव में दावेदारी कर रहा है। नामांकन करने के बाद वह प्रचार में लगा था। गुरुवार की शाम गांव के बाहर कुछ लोगों ने उसे रोक लिया। अवैध तरीके से पार्टी का झंडा लगाने का आरोप लगाते हुए वाहन से बैनर व पोस्टर निकाल लिया। शुक्रवार को युवक ने एसपी को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

एक राजनैतिक दल के झंडे, बैनर लगाकर शीतलपुर गांव का एक युवक डीडीसी पद के लिए प्रचार कर रहा था। गुरुवार की शाम जब व प्रचार के बाद गांव लौट रहा था, गांव के बाहर की कुछ लोगों ने उसे रोक लिया। उसपर अनधिकृत रुप से बैनर व पोस्टर लगाकर प्रचार करने का आरोप लगाते हुए पोस्टर निकाल लिया। शुक्रवार को युवक ने अपने समर्थकों के साथ एसपी आफिस के बाहर प्रदर्शन किया। एसपी को तहरीर देकर मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं उक्त दल के जिलाध्यक्ष ने कहाकि पार्टी की ओर से वह अधिकृत प्रत्याशी नहीं है। क्षेत्र में घ मकर वह प्रचार कर लोगों को भ्रमित कर रहा था। इस पर कार्यकर्ताओं ने उसे रोका था। उसके वाहन से झंडा व बैनर निकाल लिया, उसका आरोप गलत है।

----------------------

प्रत्याशी के विरोध पर युवक को पीटा

कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के अमाव पूरब गांव में शुक्रवार को कुछ लोग एक डीडीसी प्रत्याशी के प्रचार के लिए गए थे। गांव के रमेश ने प्रत्याशी कर विरोध कर दिया। इससे नाराज लोगों ने उसे पीट दिया। पीड़ित ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है।

chat bot
आपका साथी