मनौरी के पांच व्यापारी समेत 12 लोग मिले कोरोना संक्रमित

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जिले के विभिन्न स्थानों में स्वास्थ्य टीम ने कैंप लगाकर रैपिड एंटीजन व प्रयागराज की लैब में कुल 1647 संदिग्धों के सैंपलों की जांच कराई गई जिसमें पांच व्यापारी और एक मासूम समेत 12 लोग संक्रमित मिले।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Jul 2020 11:51 PM (IST) Updated:Mon, 27 Jul 2020 06:09 AM (IST)
मनौरी के पांच व्यापारी समेत 12 लोग मिले कोरोना संक्रमित
मनौरी के पांच व्यापारी समेत 12 लोग मिले कोरोना संक्रमित

कौशांबी : कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जिले के विभिन्न स्थानों में स्वास्थ्य टीम ने कैंप लगाकर रैपिड एंटीजन व प्रयागराज की लैब में कुल 1647 संदिग्धों के सैंपलों की जांच कराई गई, जिसमें पांच व्यापारी और एक मासूम समेत 12 लोग संक्रमित मिले। रिपोर्ट आने के बाद सभी संक्रमितों को इलाज के लिए जिला अस्पताल के एल-2 व पीएचसी मंझनपुर के एल-1 में भर्ती करा दिया है।

लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए शासन व प्रशासन स्तर से प्रयास किया जा रहा है। फिजिकल डिस्टेंसिग का पालन कराने व बचाव का उपाय अपनाने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है। इसके बाद भी संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही हैं। सीएमओ डॉ. पीएन चतुर्वेदी ने बताया कि रविवार को 1647 कोरोना की चपेट में आने के संदिग्ध लोगों के सैंपल की जांच कराई गई, जिसमें मनौरी बाजार के पांच व्यापारी समेत 12 लोग संक्रमित मिले है। इनमें सिराथू क्षेत्र के केशौवापुर गांव का एक मासूम भी शामिल है। इलाज के लिए भर्ती किए गए मरीजों में 17 लोग स्वस्थ हुए। उन्हें घर भेज दिया गया है। बीमारी से बचाव के लिए लोगों को सलाह दी जा रही है। संक्रमित हुए लोगों के परिवार के व्यक्तियों को होम क्वारंटाइन किया गया है।

chat bot
आपका साथी