लूट की योजना बनाते दो बदमाश दबोचे, गिफ्तार

बदमाशों के कब्जे से चार तमंचे और पांच कारतूस बरामद, पूछताछ के बाद आरोपितों को भेजा जेल

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Feb 2019 08:17 PM (IST) Updated:Fri, 01 Feb 2019 08:17 PM (IST)
लूट की योजना बनाते दो बदमाश दबोचे, गिफ्तार
लूट की योजना बनाते दो बदमाश दबोचे, गिफ्तार

जागरण संवाददाता, कासगंज: सहावर पुलिस ने लूट की योजना बनाते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से चार तमंचा 15 बोर और पांच कारतूस बरामद किए हैं। पूछताछ के बाद आरोपितों को जेल भेजा गया है।

गुरूवार रात पुलिस ने मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर छापा मार दिया। पुलिस को देखते ही मौजूद दोनों युवक भाग निकले। भाग रहे युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मौके से चार तमंचा और पांच कारतूस बरामद किए। पूछताछ के लिए आरोपितों के एसपी अशोक कुमार शुक्ल ने बताया कि आरोपितों ने पूछताछ में अपना नाम छोटू पुत्र डोरी लाल, मदनलाला पुत्र आराम ¨सह निवासीगण नगला मोहन थाना सहावर बताया है। आरोपितों ने स्वीकारा है कि वे लूट की घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से यहां छिपे हुए थे। आरोपितों को पूछताछ के बाद जेल भेजा गया है।

लूट की घटना का पर्दाफाश दो गिरफ्तार: बीती 18 दिसंबर की रात थाना सहावर के चांडी रोड पर कैंटर के चालक और अन्य वाहनों के साथ हुई लूट की घटना का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले प्रदीप कुमार पुत्र रामजी लाल निवासी मिर्जाटोला थाना सहावान जिला बदायूं और भूरा पुत्र उजागर निवासी रसूलपुर थाना सिविल लाइन बदायूं को परितपुर मोड़ के पास से गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि आरोपितों के कब्जे से दो तमंचा 315 बोर और पांच कारतूस और चोरी बाइक बरामद हुई हैं। उन्होंने बताया कि आरोपितों ने अपने दो साथी मानपाल और कलीम के नाम भी बताए हैं। आरोपितों ने स्वीकारा कि दोनों फरार साथियों के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया था और कैंटर चालक को गाली मारी थी।

chat bot
आपका साथी