गंजडुडवारा पहुंचे एसपी, पड़ोसियों से पूछताछ

दिनदहाड़े लूट के शिकार पीड़ितों से भी मिले पुलिस टीम भी जुटी कई बिदुओं पर चल रही है जांच

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Mar 2019 09:46 PM (IST) Updated:Mon, 18 Mar 2019 09:46 PM (IST)
गंजडुडवारा पहुंचे एसपी, पड़ोसियों से पूछताछ
गंजडुडवारा पहुंचे एसपी, पड़ोसियों से पूछताछ

कासगंज, जागरण संवाददाता। गंजजुंडवारा में दिन-दहाड़े लूट की घटना को पुलिस ने चुनौती के रूप में लिया है। एसपी अशोक कुमार शुक्ल खुद सोमवार को कस्बे में पहुंचे। पीड़ित परिवार से बातचीत के बाद पड़ोसियों से भी पूछताछ की। पुलिस घटना के पर्दाफाश के लिए कई बिदुओं पर पड़ताल कर रही है। पूछताछ के दौरान पुलिस के सामने कई नए तथ्य भी आए हैं। जल्द घटना का पर्दाफाश करने का दावा किया जा रहा है।

गंजडुंडवारा में रविवार दोपहर मोअच्जिम खान के घर में रिश्तेदार बनकर घुसे युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पीड़ित ने साढ़े तीन लाख कैश के साथ आभूषण लूटने का आरोप लगाया था। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत फैल गई। सोमवार दोपहर एसपी गंजडुंडवारा पहुंचे। पीड़ित के घर पहुंच कर उन्होंने परिजनों से बातचीत की। लूट की शिकार महिला और बच्चों से बातचीत की। घटनास्थल का मौका-मुआयना करने के बाद पड़ोसियों से बात की। सामने रहने वालों के साथ में आसपास के लोगों के बयान के संबंध में जानकारी ली। इसके बाद थाने पहुंच कर उन्होंने इंस्पेक्टर से अब तक हुई जांच के संबंध में पूछा। जांच के दौरान पुलिस के हाथ कुछ नए तथ्य लगे हैं। एसपी ने घटना का जल्द से जल्द पर्दाफाश करने के आदेश दिए हैं। इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने कहा पुलिस कई बिदुओं पर जांच कर रही है।

कुछ दूरी पर काम कर रहे थे मजदूर : पुलिस पड़ताल में पता चला है कि गली में एक मकान भी बन रहा है। जहां पर मजदूर काम कर रहे हैं। ऐसे में बदमाशों द्वारा वारदात को अंजाम देना हैरत भरी बात है। हालांकि एक किशोरी ने युवकों को भागते देखने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी