Atiq Ahmed Murder: अतीक अहमद-अशरफ के हत्‍यारोप‍ित अरुण मौर्य की क्राइम कुंडली जानने कासगंज आई प्रयागराज पुलिस

अतीक अहमद और अशरफ हत्‍याकांड में प्रयागराज पुल‍िस के साथ एसटीएफ और जांच के ल‍िए गठ‍ित की गई एसआइटी हर कड़ी को जोड़ना चाहती है। इसल‍िए आज तीन हत्‍यारोप‍ितों में से एक अरुण मौर्य की क्राइम कुंडली जानने के ल‍िए पुल‍िस कासगंज पहुंची।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 20 Apr 2023 03:33 PM (IST) Updated:Thu, 20 Apr 2023 03:33 PM (IST)
Atiq Ahmed Murder: अतीक अहमद-अशरफ के हत्‍यारोप‍ित अरुण मौर्य की क्राइम कुंडली जानने कासगंज आई प्रयागराज पुलिस
Atiq Ahmed Murder: अतीक और अशरफ के हत्‍यारोप‍ित अरुण की खंगाली जा रही क्राइम कुंडली

कासगंज, जासं। कुख्यात माफिया डान अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ हत्याकांड में शूटर के रूप में सुर्खियों में आए अरुण मौर्य के गांव कादरवाड़ी में एसआइटी टीम के आने की संभावना व्यक्त की जा रही थी, मगर वहां के क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर आज यहां पहुंचे।

उन्होंने पहले सोरों कोतवाली में बैठकर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक डीके त्यागी से अरुण के गांव, वहां उसके मकान, स्वजन आदि के संबंध में जानकारी ली। इसके बाद गांव में पहुंचकर कुछ चुनिंदा ग्रामीणों से बात की। इनमें प्रधान के पति प्रभात कुमार सक्सेना प्रमुख रूप से शामिल रहे। इनसे परिवार की पृष्ठभूमि के बारे में जानकारी की।

उन्हें ग्रामीणों ने यही बताया कि वह अरुण को पहचानते तक नहीं, क्योंकि वह गांव में बहुत कम आता था। पिछले एक साल से उन्होंने उसे गांव में नहीं देखा। वह अपने बाबा मथुरा प्रसाद के पास पानीपत में ही रहता था। यहां उसके मां-बाप और बहन ही रहती थी, जो अब कहीं चले गए हैं।

chat bot
आपका साथी