दो कुंतल गोवंशीय मांस समेत एक गिरफ्तार, दो भागे

पुलिस ने साइकिल पर गोवंशीय पशुओं का मांस लाते समय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Apr 2018 12:06 AM (IST) Updated:Tue, 24 Apr 2018 12:06 AM (IST)
दो कुंतल गोवंशीय मांस समेत एक गिरफ्तार, दो भागे
दो कुंतल गोवंशीय मांस समेत एक गिरफ्तार, दो भागे

जागरण संवाददाता, सहावर: पुलिस ने साइकिल पर गोवंशीय पशुओं का मांस लाते समय एक आरोपित को दबोच लिया, जबकि दो अन्य मांस और साइकिलों को छोड़कर फरार हो गए। मांस के नमूनों को जांच के लिए मथुरा भिजवाएगी। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

सोमवार को स्थानीय एसओ रवींद्र बहादुर ¨सह पुलिस के साथ शांति व्यवस्था को कस्बा में थे। सुबह करीब पांच बजे कस्बा के सहावर- चांड़ी मार्ग पर उनको तीन लोग साइकिलों पर बोरियों में सामान लाते दिखाई। पुलिस ने तीनों को रोका तो दो लोग बोरियों समेत साइकिलों को मौके पर छोड़कर भाग गए, जबकि एक को पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी करके दबोच लिया। पूछताछ के दौरान पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम रफीक पुत्र बोहरे मोहल्ला कुरैशी सहावर बताया। उसने पुलिस को भागे दोनों साथियों के नाम भी बताए।

पकड़े गए आरोपित ने पुलिस को बताया कि वह क्षेत्र के गांव बड़ा कोटरा से गोवंशीय पशुओं का मांस साइकिलों से लाकर कस्बा में बेचते हैं। बड़ा कोटरा गांव में रात के समय काफी तादात में गोवंशीय पशुओं को कटान किया जाता है, यहां से सहावर के अलावा दूसरे कस्बों में भी में भी मांस की सप्लाई की जाती है। पुलिस ने साइकिल पर बोरियों में बंधे मांस की तोल कराई तो वह 2.17 कुंतल निकला।

पुलिस ने स्थानीय राजकीय पशु अस्पताल के चिकित्सक को बुलाकर मांस के नमूने जांच को मथुरा वेटरिनरी विवि भिजवाए। इसके बाद को नष्ट करा दिया गया।

chat bot
आपका साथी