मौत के बाद दर्ज हुआ पांच पर मुकदमा

जब तक वो जिदा था। इलाज के लिए तरस रहा था उस दौरान एक मजरूबी चि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Jun 2020 09:54 PM (IST) Updated:Wed, 01 Jul 2020 06:04 AM (IST)
मौत के बाद दर्ज हुआ पांच पर मुकदमा
मौत के बाद दर्ज हुआ पांच पर मुकदमा

कासगंज, जागरण संवाददाता : जब तक वो जिदा था। इलाज के लिए तरस रहा था, उस दौरान एक मजरूबी चिट्ठी भी न लिखने वाली खाकी ने युवक की मौत के बाद मामला तूल पकड़ता देख आनन-फानन में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं मामला अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद चौकी पुलिस में भी बेचैनी है।

नगला अमीर निवासी पिटू की सोमवार सुबह मौत हो गई थी। गांव के ही कुछ लोगों ने 26 जून को इसे पीटा था। स्वजन चौकी थाना गांव पर चक्कर काटते रहे, लेकिन किसी ने सुनवाई नहीं की। मौत के बाद में स्वजनों ने जाम लगाकर उच्चाधिकारियों को पूरे मामले से अवगत कराया। इसके बाद में थाना पटियाली में संजय, दीपक, नानचंद्र, रामू एवं भूरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं उक्त पूरे मामले की जांच सीओ पटियाली गवेंद्र पाल गौतम एवं एएसपी आदित्य वर्मा कर रहे हैं। चौकी पुलिस की भूमिका भी पुलिस जांच में संदेह के घेरे में आ रही है।

------------

थाना पटियाली नहीं आए थे पीड़ित :

थाना पटियाली पुलिस का कहना है कि पीड़ित थाने नहीं आए। इंस्पेक्टर शैलेंद्र गौतम का कहना है कि पीड़ित थाना गांव चौकी पर ही गए होंगे। अगर थाने आते तो उनका मुकदमा जरूर लिखा जाता।

-----------

जागरण ने उठाया था प्रमुखता से :

उक्त पूरे मामले में थाना गांव चौकी पुलिस की असंवेदनशील रवैये को दैनिक जागरण ने मंगलवार के अंक में प्रमुखता से उठाया था।

----------

स्वजनों के आरोप के आधार पर चौकी पुलिस की भूमिका की जांच हो रही है। एक दारोगा की भूमिका ठीक नहीं लग रही है। जांच के बाद में रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को सौंपेंगे।

-आदित्य वर्मा

अपर पुलिस अधीक्षक

कासगंज

chat bot
आपका साथी