बूथ पर मिली गंदगी, डीएम ने जताई नाराजगी

क्रिटिकल एवं संवेदनशील बूथों का किया निरीक्षण डीएम-एसपी ने की बैठक निर्भीक हो करें मतदान

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Mar 2019 10:02 PM (IST) Updated:Thu, 14 Mar 2019 10:02 PM (IST)
बूथ पर मिली गंदगी, डीएम ने जताई नाराजगी
बूथ पर मिली गंदगी, डीएम ने जताई नाराजगी

कासगंज, जागरण संवाददाता। बुधवार को डीएम चंद्रप्रकाश सिंह एवं पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ल ने मुस्लिम बाहुल्य कस्बा भरगैन में पहुंचकर मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया और एसडीएम को समय से व्यवस्थाएं दुरूस्त करने के निर्देश दिए। पटियाली कोतवाली में शांति समिति की बैठक में शांति और सौहार्द से त्योहार बनाने की अपील की।

लोकसभा चुनाव के लिए कस्बा भरगैन में 6 मतदान केंद्र है जिन पर 19 बूथ बनाए जाएंगे। जिलाधिकारी चंद्रप्रकाश सिंह ने मतदान केंद्र का निरीक्षण किया तो वहां अव्यवस्थाएं नजर आई और गंदगी भी दिखाई दी। डीएम ने बीएलओ और एसडीएम शिवकुमार सिंह को निर्देश दिए है कि मतदान केंद्रों की साफ सफाई कराई जाए। मतदान केंद्र के मार्ग पर यदि कूड़ा करकट के ढेर है तो उन्हें हटाया जाए। केंद्र पर रोशनी पेयजल आदि की व्यवस्थाएं दुरूस्त रहनी चाहिए। जिले के क्रिटिकल एवं संवेदनशील बूथों पर पहुंच मतदाताओं को आश्वस्त करते हुए कहा निर्भीक होकर वह मतदान करें। मतदाताओं से मिलकर उन्हें मतदान के प्रति जागरूक किया। भरगैन में मतदान केंद्रों का निरीक्षण से पहले अधिकारियों ने पटियाली कोतवाली में सभ्रांत नागरिकों के साथ बैठक कर होली पर्व को शांति पूर्ण मनाए जाने की अपील की।

जिलाधिकारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भी कानून व्यवस्था में पुलिस प्रशासन का सहयोग करें। अराजक तत्वों पर पुलिस स्वयं नजर रखेगी और यदि कहीं कोई संदिग्ध नजर आता है तो जिम्मेदार नागरिक की भूमिका निभाते हुए इसकी जानकारी पुलिस को दें। बैठक में एडीएम शिव कुमार सिंह, सीओ गवेंद्रपाल गौतम, इस्पेक्टर मनोज कुमार, प्रोफेसर नीरज किशोर शर्मा, जाहिद अली, अहमद नफीस, केपी सिंह, विनोद शर्मा, श्रीपाल सिंह, हसमत अली, अमर सिंह चौहान, शिवमंगल सिंह, धर्मेंद्र सिंह, अरविद मिश्र आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी