मोबाइल चार्जिंग में लगाते समय करंट से छात्र की मौत

संवाद सहयोगी सिकंदरा विकास नगर मोहल्ले में मोबाइल चार्जिंग में लगाते समय कटे तार के संपक

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 06:11 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 05:03 AM (IST)
मोबाइल चार्जिंग में लगाते समय करंट से छात्र की मौत
मोबाइल चार्जिंग में लगाते समय करंट से छात्र की मौत

संवाद सहयोगी, सिकंदरा : विकास नगर मोहल्ले में मोबाइल चार्जिंग में लगाते समय कटे तार के संपर्क में आकर बीए द्वितीय वर्ष के छात्र सत्यम कटियार की करंट लगने से मौत हो गई। स्वजन ने बिना पुलिस को सूचना दिए अंतिम संस्कार कर दिया।

राजपुर थानाक्षेत्र के ग्राम हिमायुंपुर निवासी किसान विश्वजीत कटियार सिकंदरा के विकास नगर मोहल्ले में बलराम कटियार के मकान में बीते तीन वर्षों से परिवार संग किराये पर रह रहे हैं। सोमवार को उनका 18 वर्षीय बेटा सत्यम कटियार कमरे में मोबाइल चार्जिंग पर लगा रहा था। बोर्ड के पास ही तार कटा हुआ था और उसका हाथ उसी पर छू गया। तेज करंट लगने से सत्यम वहीं बेहोश होकर गिर गया। स्वजन सीएचसी ले गए जहां से कानपुर एलएलआर अस्पताल (हैलट) रेफर कर दिया गया। स्वजन लेकर जा ही रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। इसके बाद स्वजन शव को लेकर गांव के लिए रवाना हो गए। मौत से पिता विश्वजीत, मां बीना देवी, बहन ज्योति व छोटे भाई अनुपम का रोकर बुरा हाल हो गया। थाना प्रभारी रामबहादुर पाल ने बताया कि घटना की जानकारी मिली कि करंट से मौत हुई लेकिन स्वजन अंतिम संस्कार के लिए पहले ही गांव निकल गए थे। पढ़ने में मेधावी था सत्यम

दिवंगत सत्यम औरैया क्षेत्र के पंडित बच्चीलाल महाविद्यालय में बीए द्वितीय वर्ष का छात्र था। वह पढ़ने में मेधावी था और इंटर व हाईस्कूल अच्छे अंकों से उत्तीर्ण किया था। उसकी मौत की खबर सुनते ही घर के बाहर भीड़ लग गई। सभी को उसके जाने का गम था।

chat bot
आपका साथी