पुलिस को प्रधान पति ने नहीं करने दी जांच, मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी रसूलाबाद क्षेत्र के इटैली गांव में गई पुलिस को नवनिर्वाचित प्रधान के पति ने जांच

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 06:14 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 06:14 PM (IST)
पुलिस को प्रधान पति ने नहीं करने दी जांच, मुकदमा दर्ज
पुलिस को प्रधान पति ने नहीं करने दी जांच, मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी, रसूलाबाद : क्षेत्र के इटैली गांव में गई पुलिस को नवनिर्वाचित प्रधान के पति ने जांच नहीं करने दी और बहस की। पुलिस ने आरोपित व उसके पुत्र पर मुकदमा दर्ज किया है।

चौकी इंचार्ज अनिलेश कुमार यादव ने बताया कि वह एक मुकदमे के मामले में वादी सुनीता देवी के साथ मारपीट करने वाले शिवपाल आदि छह आरोपितों के बारे में जांच करने सिपाही संग इटैली गांव गए थे। यहां पर नवनिर्वाचित प्रधान केतकी देवी के पति रामनरेश राठौर ने उन्हें गांव में जांच करने से मना कर दिया और कहा कि वह गांव के प्रधान हैं, उनसे पूछे बिना वह गांव में जांच करने कैसे घुस आए। बहस होने पर प्रधान पति का पुत्र रिकू उर्फ गुरु प्रताप सिंह सहित कुछ अन्य ग्रामीण भी चौकी इंचार्ज से बहस करने लगे। मामला बढ़ता देख चौकी इंचार्ज अनिलेश कुमार अपने हमराही मेराज के साथ वापस चौकी लौट आए और थाने में जाकर प्रधान पति राम नरेश राठौर व उनके पुत्र रिकू उर्फ गुरु प्रताप सिंह आदि के विरुद्ध सरकारी काम में बाधा डालने की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कराया। थाना प्रभारी शशि भूषण मिश्र ने बताया कि कार्रवाई की जा रही है।

चुनावी खुन्नस में मारपीट का आरोप

रसूलाबाद : गाऊपुर निवासी अमित कुमार ने बताया कि वह मंगलवार को अपने घर पर नहीं थे। इसी दौरान चुनावी खुन्नस को लेकर पड़ोस के राजेंद्र कुमार, मंजू, संदीप उनकी पत्नी प्रगति समेत अन्य लोग उनकी बहन पूजा को अपशब्द कहने लगे। विरोध करने पर बहन को मारापीटा। बचाव में दौड़ी पत्नी आस्था, मां राजकुमारी को भी मारपीट कर घायल कर दिया। वहीं दूसरे पक्ष के राहुल त्रिवेदी ने अमित कुमार के पिता पप्पू अवस्थी, राजकुमार, गोलू आदि लोगों के विरुद्ध मारपीट की शिकायत की। पुलिस ने दोनों तरफ से रिपोर्ट दर्ज की है।

chat bot
आपका साथी