पिता की डांट से क्षुब्ध हो युवक ने जहरीला पदार्थ खा जान दी

संवाद सहयोगी भोगनीपुर बरौर थाना क्षेत्र के मकरंदापुर गांव में पिता की डांट से क्षुब्ध होक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Jun 2020 08:30 PM (IST) Updated:Fri, 12 Jun 2020 08:30 PM (IST)
पिता की डांट से क्षुब्ध हो युवक ने जहरीला पदार्थ खा जान दी
पिता की डांट से क्षुब्ध हो युवक ने जहरीला पदार्थ खा जान दी

संवाद सहयोगी, भोगनीपुर : बरौर थाना क्षेत्र के मकरंदापुर गांव में पिता की डांट से क्षुब्ध होकर एक युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बरौर थाना क्षेत्र के मकरंदापुर गांव निवासी अनिल कुमार ने बताया कि गुरुवार को शाम वह खेतों से लौटा, तो उसने घर पर मौजूद अपने पुत्र 21 वर्षीय निखिल सचान उर्फ छोटू से पशुओं को पानी पिलाने के लिए कहा। निखिल ने बात को अनसुना करते हुए पशुओं को पानी नहीं पिलाया तो उसने उसे डांट दिया। इससे क्षुब्ध होकर उसने कमरे में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे कस्बा के ही एक निजी चिकित्सक के यहां उपचार के लिए ले गए, लेकिन गांव में उपचार न मिलने पर जिला अस्पताल ले गए। जहां से

प्राथमिक उपचार के बाद उसे हैलट अस्पताल के लिए रेफर किया गया। रास्ते में ही निखिल की मौत हो गई। मां सुनीता देवी, बहन मोहनी उर्फ पिकी, मौसी अनीता, मौसा अजय कुमार व अन्य स्वजन बिलखते रहे। शुक्रवार को पिता अनिल कुमार ने जहरीला पदार्थ खाने से पुत्र निखिल उर्फ छोटू की मौत होने की सूचना पुलिस को दी। बरौर थानाध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने बताया कि पिता अनिल कुमार ने निखिल द्वारा जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या किए जाने की सूचना दी है।

chat bot
आपका साथी