बैंक में रुपये जमा करने पहुंचे किसान से 75 हजार की टप्पेबाजी

संवाद सहयोगी भोगनीपुर बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण ब

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 11:42 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 11:42 PM (IST)
बैंक में रुपये जमा करने पहुंचे किसान से 75 हजार की टप्पेबाजी
बैंक में रुपये जमा करने पहुंचे किसान से 75 हजार की टप्पेबाजी

संवाद सहयोगी, भोगनीपुर: बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक शाखा पुखरायां में गुरुवार को रुपये जमा करने गये एक किसान को लालच देकर टप्पेबाजों ने 75 हजार रुपये पार कर दिए। टप्पेबाज उसे रूमाल में बंधी कागज की गड्डी थमा गए।

सिखमापुर गांव निवासी किसान नवाब खां ने बताया कि वह बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक शाखा पुखरायां में अपने बचत खाता में रुपये जमा करने के लिए ले गए थे। बैंक के अंदर उसे दो युवक मिले। युवकों ने पांच सौ रुपये की गड्डियां दिखाते हुए बताया कि उनका बैंक में खाता नहीं है। यह रुपये अपने खाते में जमा कर लो, आधे रुपये में बाद में वापस ले लूंगा। लालच में आकर उन्होंने युवकों से कपड़े में लिपटी रुपयों की गड्डियों को ले लिया। गड्डियां जेब में रखते हुए अपनी जेब में पड़े 75000 रुपये एक युवक को दे दिए।

दोनों युवक उसे बैंक के बाहर ले गए और बातचीत के दौरान सड़क पर खड़े ऑटो में बैठकर चले गए। उन्होंने जब कपड़े में लिपटी गड्डियों को देखा तो ऊपर की तरफ केवल पांच सौ रुपये का एक नोट लगा था बाकी कागज थे। पुखरायां चौकी इंचार्ज अतुल गौतम ने बताया कि बैंक शाखा के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर टप्पेबाजों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी