शराब ठेकों पर उतर रहा गुस्सा

कानपुर देहात, जागरण संवाददाता : नशेबाजी की वजह से महिला उत्पीड़न को लेकर अब गुस्सा शराब ठेकों पर उतरन

By Edited By: Publish:Tue, 30 Aug 2016 09:28 PM (IST) Updated:Tue, 30 Aug 2016 09:28 PM (IST)
शराब ठेकों पर उतर रहा गुस्सा

कानपुर देहात, जागरण संवाददाता : नशेबाजी की वजह से महिला उत्पीड़न को लेकर अब गुस्सा शराब ठेकों पर उतरने लगा है। दो दिन पहले कुढवा व रोशनमऊ में भी महिलाओं व ग्रामीणों ने धावा बोलकर शराब दुकान में तोडफोड़ की थी।

------------

घटना-1

गजनेर थाना क्षेत्र के कुढ़वा गांव के नाम से आवंटित शराब की दुकान का जफराबाद गांव में लकड़ी की गुमटी में संचालन किया जा रहा था। मुख्य रास्ते पर ठेके बाहर जुटने वाले नशेबाज आये दिन महिलाओं से छेड़छाड़ व अभद्रता करते थे। डीएम से शिकायत के बाद भ आबकारी विभाग द्वारा कार्रवाई न किये जाने से आक्रोशित महिलाओं ने रविवार को सेल्समैन वीरेंद्र परिहार को खदेड़कर शराब की दुकान को पलटा दिया था। मौके पर पहुंचे मैनेजर सुशील तिवारी को भी दौड़ा लिया था।

---------

घटना-2

रूरा थाना क्षेत्र के रोशनमऊ गांव में मां काली देवी मंदिर के सामने देशी शराब का ठेका संचालित है। इससे शराबी नशे में उपद्रव करने के साथ मंदिर जाने वाली महिलाओं व भक्तों से अभद्रता करते हैं। शिकायत के बाद भी ठेका न हटने पर रविवार को ग्रामीणों ने हंगामा किया था। साथ ही सेल्समैन को खदेड़ दिया था। ग्राम प्रधान अनिल ¨सह गौर ने समझाकर ग्रामीणों को शांत कराया था।

chat bot
आपका साथी