नाटकीय ढंग से दो किशोरियां लापता, सात लोगों पर मुकदमा

कानपुर देहात, जागरण संवाददाता : रसूलाबाद थाना क्षेत्र के बिलहा व रिउरी गांव की दो किशोरियां नाटकीय ढ

By Edited By: Publish:Sat, 06 Feb 2016 01:00 AM (IST) Updated:Sat, 06 Feb 2016 01:00 AM (IST)
नाटकीय ढंग से दो किशोरियां 
लापता, सात लोगों पर मुकदमा

कानपुर देहात, जागरण संवाददाता : रसूलाबाद थाना क्षेत्र के बिलहा व रिउरी गांव की दो किशोरियां नाटकीय ढंग से लापता हो गईं। पीड़ित परिजनों ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने दोनों घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर लापता किशोरियों की तलाश शुरू की है।

बिलहा गांव में किशोरी तीन दिन पहले पड़ोसी रंजीत के घर जाने की बात कहकर घर से निकली थी। इसके बाद वह रहस्यमय एंग से लापता हो गई। देर शाम तक वापस न आने पर परिजनों ने पड़ोसी के घर जाकर पूछताछ की तो उसके न आने की बात सामने आई। इस दौरान दौरान परिजनों को रंजीत के घर पर करीब छह माह से रह रहे साले सुनील ल निवासी अलियापुर मंगलपुर व बहन पूजा के साथ किशोरी को जाते देखे जाने की जानकारी मिली। छानबीन में दोनों भाई-बहन भी नदारद मिले। पीड़ित पिता ने सुनील व उसकी बहन तथा रंजीत के अलावा बहनोई के भाई रेनू कुमार व पिता महावीर के खिलाफ जेवर नगदी के साथ पुत्री को बहला फुसलाकर ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया है।

उधर, रेउरी गांव में शौच जाने की बात कहकर बीती 1 फरवरी की शाम घर से निकली किशोरी रहस्यमय ढंग से लापता हो गई। देर तक घर न आने पर तलाश की गई लेकिन उसका पता नहीं लगा। खोजबीन में जुटे परिजनों को गांव के ब्रजेश व डब्लू के साथ किशोरी को गांव से बाहर जाते देखे जाने की जानकारी हुई। किशोरी के पिता ने दोनों के घर जाकर पता किया तो परिजन झगड़े पर आमादा हो गए। शुक्रवार को पीड़ित पिता ने दोनों के खिलाफ पुत्री को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगा मुकदमा दर्ज कराया। रसूलाबाद एसओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर लापता किशोरियों की बरामदगी का प्रयास तथा आरोपियों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी