रेलवे लाइन के किनारे पड़ा मिला शव, हत्या की आशंका

By Edited By: Publish:Tue, 29 Jul 2014 11:39 PM (IST) Updated:Tue, 29 Jul 2014 11:39 PM (IST)
रेलवे लाइन के किनारे पड़ा मिला शव, हत्या की आशंका

बिल्हौर, संवाद सहयोगी : कोतवाली क्षेत्र के काजीगंज हसौली गांव के पास रेल लाइन के किनारे शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त न होने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

हिंदूपुर गांव निवासी रवीकांत ने बताया कि काजीगंज हसौली स्थित कोल्ड स्टोर में कैशियर है। मंगलवार को वह शौच के लिए कोल्ड स्टोर से बाहर रेलवे लाइन के किनार पहुंचा। तेज दुर्गध आने पर आगे बढ़कर देखा तो झाडि़यों में सड़ गला शव पड़ा था। शरीर पर काला पैंट और धारीदार टी शर्ट थी। उसने लोगों को जानकारी दी तो मौके पर भीड़ लग गई। लोगों ने हत्या के बाद युवक का शव झाड़ियों में फेंकने की आशंका जताई। सूचना पर अरौल चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को झाड़ियों से बाहर निकलवाया। एक चप्पल शव के पास तो दूसरी कुछ दूरी पर रेलवे लाइन के किनारे पर पड़ी मिली। शव कब्जे में लेकर पुलिस ने ग्रामीणों से शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। अरौल चौकी प्रभारी कृपाल सिंह ने बताया कि शव लगभग 15 से 20 दिन पुराना है। संभावत: चलती ट्रेन से गिरने से युवक की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर छानबीन की जा रही है।

---------इनसेट---------

शव पहले से पड़ा था या हाल ही में फेंका गया

बिल्हौर : झाड़ियों में शव पहले से पड़ा था या फिर हाल ही में फेंका गया, इस बात को लेकर संदेह बना है। रेल पटरी से लगभग हर दूसरे या तीसरे दिन गैंगमैन जांच करते हुये निकलते हैं और ऐसे में उन्हें शव न दिखाई देने पर संभव नहीं लगता है। जबकि मंगलवार को रेल लाइन के किनारे शौच को गये कोल्डस्टोर कर्मी को दुर्गध आने पर शव पड़ा होने की जानकारी हुई। पुलिस ने गैंगमैन से पूछताछ की तो रेल लाइन के किनारे शव मिलने की बात से इंकार किया।

chat bot
आपका साथी