चुनावी रंजिश में बाइक सवार युवक के सिर में गोली मारकर हत्या Unnao News

धनैइया खेड़ा गांव के पास मोड़ पर शव पड़ा मिला युवक मलिहाबाद के नबीनगर का रहने वाला था।

By AbhishekEdited By: Publish:Sat, 20 Jul 2019 11:04 AM (IST) Updated:Sat, 20 Jul 2019 11:04 AM (IST)
चुनावी रंजिश में बाइक सवार युवक के सिर में गोली मारकर हत्या Unnao News
चुनावी रंजिश में बाइक सवार युवक के सिर में गोली मारकर हत्या Unnao News

उन्नाव, जेएनएन। धनैइया खेड़ा गांव के पास मोड़ पर शुक्रवार की रात कुछ लोगों ने युवक के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मोड़ के पास पड़ा शव बरामद कर शिनाख्त की। मलिहाबाद में रहने वाले परिजनों ने गांव के कुछ लोगों पर चुनावी रंजिश में हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू की है।

शुक्रवार की रात गश्त कर रही औरास पुलिस को रात करीब 12 बजे धनैइया खेड़ा गांव के पास मोड़ पर युवक का शव पड़ा मिला। कपड़ों की तलाशी में मिले मोबाइल से पुलिस की परिजनों की बात हुई। परिजनों ने उसकी शिनाख्त मलिहाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव नबीनगर निवासी आमीन (35) पुत्र रसूल बख्स के रूप में की और बताया कि वह देर शाम बाइक से ढेड़ेमऊ कुछ सामान खरीदने गया था लेकिन देर तक वापस नहीं आया था।

घटना की जानकारी पर पहुंचे एसपी और सीओ बांगरमऊ ने परिजनों से पूछताछ के बाद घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस के अनुसार युवक के सिर में रिवाल्वर सटाकर गोली मारी गई है, मौके से 32 बोर के दो खोखे मिले हैं। भाई शकील ने गांव के प्रधान सहित चार लोगों के खिलाफ चुनावी रंजिश में हत्या करने का आरोप लगा तहरीर दी। मामले में मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में लेकर छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी