फर्रुखाबाद में गंगा स्नान के दौरान डूबा युवक, दोस्त के साथ विवाह समारोह में शामिल होने जा रहा था हरदोई

शहर कोतवाली क्षेत्र में पांचालघाट पर मैनपुरी के करहल के मोहल्ला नई बस्ती अग्रवाल निवासी 20 वर्षीय युवक सोनू गुप्ता दोस्त कुलदीप शंखवार के साथ गंगा नहा रहा था। सोनू ने नहाने को पांटून पुल से गंगा में छलांग लगाई लेकिन वह गहरे पानी में डूब गया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 26 May 2021 08:10 PM (IST) Updated:Wed, 26 May 2021 08:10 PM (IST)
फर्रुखाबाद में गंगा स्नान के दौरान डूबा युवक, दोस्त के साथ विवाह समारोह में शामिल होने जा रहा था हरदोई
गंगा में डूबे युवक की खोजबीन करते पुलिस कर्मी।

फर्रुखाबाद, जेएनएन। पांचालघाट पर पांटून पुल से गंगा में नहाने के लिए कूदा युवक गहरे पानी में डूब गया। पुलिस ने गोताखोर बुलाकर उसकी तलाश कराई, लेकिन पता नहीं चल सका। युवक मैनपुरी का निवासी है और दोस्त के साथ विवाह समारोह में शामिल होने के लिए हरदोई जाने के लिए निकला था।   

शहर कोतवाली क्षेत्र में पांचालघाट पर  मैनपुरी के करहल के मोहल्ला नई बस्ती अग्रवाल निवासी 20 वर्षीय युवक सोनू गुप्ता दोस्त कुलदीप शंखवार के साथ गंगा नहा रहा था। सोनू ने नहाने को पांटून पुल से गंगा में छलांग लगाई, लेकिन वह गहरे पानी में डूब गया। दोस्त कुलदीप ने मदद की गुहार लगाई तो आसपास के लोग पांटून पुल पर पहुंचे। उन्होंने सोनू को तलाश किया, लेकिन उसका पता नहीं चला। पुलिस को शक है कि गंगा का बहाव तेज होने के कारण सोनू बहकर दूर जा सकता है। नाव से भी उसकी तलाश की गई, लेकिन पुलिस खाली हाथ लौट आई। गोताखोरों को भी बुलाया गया। कुलदीप ने बताया कि सोनू टेंपो चलाता था। कुलदीप के अनुसार उनकी पत्नी के ममेरे भाई की शादी हरदोई के कस्बा सांडी में है। वह दोस्त सोनू के साथ शादी में शामिल होने जा रहा था।

chat bot
आपका साथी