फर्रूखाबाद में पानी को लेकर मचा हाहाकार, नरकसा की महिलाओं ने फिर जाम लगाकर मांगा पानी

आरोप लगाया कि कई बार फरियाद करने के बावजूद कार्रवाई नहीं हो रही है। महिलाओं के सड़क पर आने से कादरीगेट-नाला मछरट्टा मार्ग पर दोनों तरफ वाहन फंस गए। कुछ देर बाद कादरीगेट चौकी प्रभारी रमेश राय फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे

By Akash DwivediEdited By: Publish:Wed, 18 Aug 2021 07:21 PM (IST) Updated:Wed, 18 Aug 2021 07:21 PM (IST)
फर्रूखाबाद में पानी को लेकर मचा हाहाकार, नरकसा की महिलाओं ने फिर जाम लगाकर मांगा पानी
कुछ देर बाद कादरीगेट चौकी प्रभारी रमेश राय फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे

फर्रूखाबाद, जेएनएन। फर्रूखाबाद में पानी को लेकर एक बार फिर से लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। नगर पालिका परिषद की पेयजल सप्लाई न मिलने से शहर के मोहल्ला नरकसा के बाङ्क्षशदे परेशान हैं। प्यास बुझाने के लिए हैंडपंप ही सहारा बने हुए हैं। इसी समस्या को लेकर माह में तीसरी बार बुधवार को महिलाओं ने फिर जाम लगा दिया। पालिका के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम खुलवा दिया।

मोहल्ला नरकसा की कुछ गलियों में पाइप लाइन ही नहीं है। यहां के लोग दर्जनों बार पानी की समस्या हल कराने के लिए नगर पालिका अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों से मांग कर चुके हैं। दोपहर बाद मोहल्ले की निवासी मुन्नी देवी, मिथलेश, सुमन, पुष्पा, शारदा देवी, पूजा व आशा के नेतृत्व में महिलाएं खाली बाल्टी व डिब्बे लेकर सड़क पर आ गईं। महिलाओं ने जाम लगाकर नगर पालिका के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। आरोप लगाया कि कई बार फरियाद करने के बावजूद कार्रवाई नहीं हो रही है। महिलाओं के सड़क पर आने से कादरीगेट-नाला मछरट्टा मार्ग पर दोनों तरफ वाहन फंस गए। कुछ देर बाद कादरीगेट चौकी प्रभारी रमेश राय फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। उन्होंने महिलाओं को समझाकर सड़क से हटाया। इसके बाद फंसे वाहनों को पास कराया गया। सुधीर, राजू, पप्पू, महेश आदि भी महिलाओं के साथ मौजूद रहे।

पानी को लेकर मच चुका है बवाल : पानी को लेकर इन दिनों में फर्रूखाबाद में एक बार फिर लोगों का गुस्सा फूट रहा है। महिलाओं ने नगर पालिका का घेराव कर रोड पर जाम लगा दिया और मांग करने लगी।

chat bot
आपका साथी