UP News: गंगा बैराज पर पुलिस के सामने बाइक सवार ने किया स्टंट, पांच हजार का चालान कटा

गंगा बैराज पर बाइक सवार पुलिस के सामने ही स्टंट करते हैं। ऐसे में सीसी कैमरा की महत्ता को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। मंगलवार को बैराज पर स्टंट करते हुए युवक का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रचलित हुआ था जिसमें पुलिस ने आरोपी बाइक सवार युवक का मोटर व्हीकल एक्ट में पांच हजार रुपये का चालान करने के साथ ही कार्रवाई की है।

By Jagran NewsEdited By: Shivam Yadav Publish:Fri, 29 Mar 2024 12:14 AM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2024 12:14 AM (IST)
UP News: गंगा बैराज पर पुलिस के सामने बाइक सवार ने किया स्टंट, पांच हजार का चालान कटा
UP News: गंगा बैराज पर पुलिस के सामने बाइक सवार ने किया स्टंट, पांच हजार का चालान कटा।

जागरण संवाददाता, कानपुर। गंगा बैराज पर स्टंटबाजी की घटनाओं को रोकने के लिए सीसी कैमरे लगवाए गए थे। इसके बावजूद बाइक सवार पुलिस के सामने ही स्टंट करते हैं। ऐसे में सीसी कैमरा की महत्ता को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। 

मंगलवार को बैराज पर स्टंट करते हुए युवक का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रचलित हुआ था, जिसमें पुलिस ने आरोपी बाइक सवार युवक का मोटर व्हीकल एक्ट में पांच हजार रुपये का चालान करने के साथ ही कार्रवाई की है।

पुलिस के लाख प्रयासों के बावजूद बैराज पर स्टंटबाजी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। बाइक सवारों के हौसले इतने बुलंद है कि वह अब पुलिस के सामने ही स्टंट करते रहते हैं। पुलिस सिर्फ उन्हें ताकती रह जाती है। 

बीते दिनों बैराज पर ही कार सवार नाबालिगों के स्टंट करने से साइकिल सवार दवा कारोबारी की जान चली गई थी। गंगा बैराज पर कोहना और नवाबगंज थाने की करीब आधा किलोमीटर के दायरे में तीन पुलिस चौकियां है। पिछले महीने पुलिस ने कोहना की बैराज चौकी पर एक कैमरा भी लगवाया था। 

इसके बाद भी स्टंटबाज पुलिस के सामने ही स्टंट करके उन्हें मुंह चिढ़ा कर चले जाते हैं। पुलिस ने मंगलवार को स्टंट करने वाले स्पोर्ट्स बाइक सवार युवक का नंबर प्लेट के आधार पर पांच हजार का चालान किया है।

स्टंट करने वाले बाइक सवार पर मोटर व्हीकल एक्ट में पांच हजार का चालान करने के साथ ही कार्रवाई की गई है। गश्त बढ़ाने के साथ ही कैमरों के फुटेज खंगाल कर कार्रवाई की जाएगी।

-आरएस गौतम, डीसीपी सेंट्रल।

यह भी पढ़ें: Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत, तबीयत खराब होने पर जेल से लाया गया था मेडिकल कॉलेज

यह भी पढ़ें: नवाचार से खेतों में उकेरी आत्मनिर्भर भारत की तस्वीर, प्राकृतिक खेती कर घर-घर शुद्ध आहार पहुंचा रहे सतीश

chat bot
आपका साथी