UP News: आइपीएल सट्टेबाजी में कानपुर कमिश्नर की बड़ी कार्रवाई, इंस्पेक्टर हरबंशमोहाल को किया लाइन हाजिर

हरबंशमोहाल थानाक्षेत्र के माल रोड स्थित होटल मेफेयर इन में इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के लिए हो रही सट्टेबाजी पर बड़ी कार्रवाई हुई है। पुलिस आयुक्त ने इंस्पेक्टर हरबंशमोहाल विनीत कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है। हालांकि अफसर यह नहीं बता रहे हैं कि इंस्पेक्टर पर कार्रवाई सट्टेबाजों से मिलीभगत के आरोपों के तहत हुई है या लापरवाही के चलते। मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं।

By gaurav dixit Edited By: Abhishek Pandey Publish:Wed, 24 Apr 2024 08:01 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2024 08:01 AM (IST)
UP News: आइपीएल सट्टेबाजी में कानपुर कमिश्नर की बड़ी कार्रवाई, इंस्पेक्टर हरबंशमोहाल को किया लाइन हाजिर
आइपीएल सट्टेबाजी में इंस्पेक्टर हरबंशमोहाल लाइन हाजिर

जागरण संवाददाता, कानपुर। हरबंशमोहाल थानाक्षेत्र के माल रोड स्थित होटल मेफेयर इन में इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के लिए हो रही सट्टेबाजी पर बड़ी कार्रवाई हुई है। पुलिस आयुक्त ने इंस्पेक्टर हरबंशमोहाल विनीत कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है। हालांकि अफसर यह नहीं बता रहे हैं कि इंस्पेक्टर पर कार्रवाई सट्टेबाजों से मिलीभगत के आरोपों के तहत हुई है या लापरवाही के चलते। मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं।

डीसीपी सेंट्रल श्रवण कुमार ने बताया कि होटल मेफेयर इन थाने के पड़ोस में स्थित है, बावजूद वहां हो रही संदिग्ध गतिविधियों की सूचना थाना पुलिस को नहीं थी।

क्राइम ब्रांच ने मामला पकड़ा। ऐसे में प्रथम दृष्टया थाना पुलिस की लापरवाही सामने आई है। इसी आधार पर पुलिस आयुक्त ने थाना प्रभारी विनीत कुमार को लाइन हाजिर किया है। हालांकि दूसरी ओर पुलिस सूत्रों के मुताबिक अब तक की जांच में थाना पुलिस की संलिप्तता सामने आई है। इसी वजह से दक्षिण कानपुर में रहने वाले आरोपित यहां आकर सट्टेबाजी कर रहे थे।

पुलिस आयुक्त के आदेश पर इंस्पेक्टर सहित थाने में तैनात पुलिस कर्मियों के मोबाइल सीडीआर और आरोपितों के मोबाइल सीडीआर मैच कराए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी