23 अप्रैल से शुरू होगा यूपी बोर्ड परीक्षाओं का मूल्यांकन, माध्यमिक शिक्षा परिषद सचिव ने जारी किये आदेश

माध्यमिक शिक्षा परिषद के सचिव दिव्यकांत शुक्ला ने जिला विधालय निरीक्षको को बोर्ड परीक्षाओं के मूल्यांकन से संबंधित निर्देश जारी कर दिये हैं । बोर्ड परीक्षाओं का मूल्यांकन 23 अप्रैल से शुरू हो जाएगा । सभी जगह तैयारियां शुरू कराने के निर्देश दिये गए हैं।

By Abhishek VermaEdited By: Publish:Sat, 16 Apr 2022 07:58 PM (IST) Updated:Sat, 16 Apr 2022 07:58 PM (IST)
23 अप्रैल से शुरू होगा यूपी बोर्ड परीक्षाओं का मूल्यांकन, माध्यमिक शिक्षा परिषद सचिव ने जारी किये आदेश
यूपी बोर्ड परीक्षाओं का मूल्यांकन 23 अप्रैल से शुरू होगा ।

कानपुर,जागरण संवाददाता। माध्यमिक शिक्षा परिषद सचिव दिव्यकांत शुक्ला ने सभी जिला विद्यालय निरीक्षकों को निर्देश दिए हैं कि मूल्यांकन कार्य प्रारंभ करवाएं।शुक्रवार को यूपी बोर्ड परीक्षा मूल्यांकन के लिए शासन के आदेश पर राजकीय इंटर कालेज फतेहगढ़, महीयसी महादेवी वर्मा राजकीय बालिका इंटर कालेज फतेहगढ़ और रस्तोगी इंटर कालेज फर्रुखाबाद को मूल्यांकन केंद्र बनाया गया था।

शनिवार को परिषद सचिव दिव्यकांत शुक्ल ने जिला विद्यालय निरीक्षकों को निर्देश दिए कि 23 अप्रैल से बोर्ड परीक्षा का मूल्यांकन कार्य शुरू करवाया जाएगा। मूल्यांकन कार्य के दौरान पुलिसबल चौबीस घंटे मौजूद रहे। प्रभारी जिला विद्यालय निरीक्षक एपी सिंह ने बताया कि सचिव ने आनलाइन बैठक के दौरान 23 अप्रैल से मूल्यांकन शुरू करने का आदेश दिया है। मूल्यांकन के लिए जनपद में तीन मूल्यांकन केंद्र बनाए गए हैं। जल्द ही मूल्यांकन की तैयारियां शुरू करवाई जाएंगी।

chat bot
आपका साथी