चित्रकूट में राजमार्ग पर डंपर में घुसा लोडर, दो कारोबारियों की मौत

कर्वी में भरतकूप के पास हादसा हुआ बर्फ लेकर जा रहे थे लोडर सवार।

By AbhishekEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 10:58 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 10:58 AM (IST)
चित्रकूट में राजमार्ग पर डंपर में घुसा लोडर, दो कारोबारियों की मौत
चित्रकूट में राजमार्ग पर डंपर में घुसा लोडर, दो कारोबारियों की मौत
चित्रकूट, जेएनएन। कर्वी के भरतकूप के पास बुधवार की सुबह भीषण हादसा हो गया। राजमार्ग पर डंपर में पीछे से लोडर टकराने से दो युवकों की मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दोनों युवक लोडर पर बर्फ लादकर ले जा रहे थे। पुलिस ने घायल चालक को प्रयागराज के अस्पताल भिजवाया है।

बर्फ कारोबारी 23 वर्षीय अभिलाष पुत्र अखिलेश शर्मा निवासी जयपुरिया भवन के पास सीतापुर चित्रकूट और 22 वर्षीय राहुल कुमार पुत्र कामता प्रसाद निवासी राघवपुरी सीतापुर ग्रामीण बुधवार भोर पहर लोडर में बर्फ लेकर आ रहे थे। लोडर को 25 वर्षीय नीरज पुत्र रामशरण चला रहा था। कर्वी कोतवाली अंतर्गत भरतकूप के पास झांसी-मीरजापुर हाईवे पर भोर पहर करीब चार बजे डंपर में पीछे लोडर टकरा गया। हादसे में लोडर सवार अभिलाष व राहुल की मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पुलिस ने डंपर में घुसे लोडर को अलग कराया और उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला। इसके बाद घायल चालक को अस्पताल भिजवाया, जहां से उसे प्रयागराज रेफर किया गया है।

सीतापुर में करते थे कारोबार
चित्रकूट के सीतापुर में अभिलाष व राहुल बर्फ बेचने का काम काफी अर्से से कर रहे थे। उत्तर प्रदेश पर्यटन आवास गृह के पास बर्फ विक्रेताओं ने बताया कि दोनों ही काफी मिलनसार थे। 
बुझ गया घर का इकलौता चिराग
अखिलेश शर्मा का पुत्र अभिलाष घर में इकलौता बेटा था। उसकी मौत से परिजनों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा। वह घर को संभालने में बड़ा मददगार था। पड़ोसियों ने कहा कि अब परिवार के लिए संकट का समय हो गया है। 
chat bot
आपका साथी