उन्नाव में सड़क हादसे ने छीनी दो जिंदगी, बाजार सेम व मिर्च बेचने जा रहे थे किसान

उन्नाव में गहरपुरवा गांव के सामने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर किसी वाहन ने साइकिल सवार किसानों को रौंद दिया। हादसे में किसानों की मौत की खबर मिलते ही उनके घरों में कोहराम मच गया। पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 22 Jan 2022 11:36 AM (IST) Updated:Sat, 22 Jan 2022 11:36 AM (IST)
उन्नाव में सड़क हादसे ने छीनी दो जिंदगी, बाजार सेम व मिर्च बेचने जा रहे थे किसान
किसानों की मौत पर परिवार में कोहराम मचा।

उन्नाव, जागरण संवाददाता। साइकिल पर सेम व मिर्च लादकर बाजार में बेचने जा रहे दो किसानों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। गंभीर हालत में उन्हें स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंचे स्वजन में उनकी मौत से कोहराम मच गया। पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है।

बांगरमऊ कोतवाली अंतर्गत गांव बदली पुरवा निवासी 30 वर्षीय संतोष पुत्र हरिशंकर व 50 वर्षीय संतराम पुत्र सिद्धार्थ शनिवार सुबह अपने खेत से सेम व मिर्च तोड़कर साइकिल से बाजार में बेचने जा रहे थे। अभी वे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गांव गहरपुरवा के सामने ही पहुंचे थे कि अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी, जिसमें दोनों गंभीर घायल हो गए। हादसा होने पर स्थानीय लोग वहां पहुंचे और दोनों को बांगरमऊ सीएचसी पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने उनको मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंचे स्वजन में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। वहीं अज्ञात वाहन के बारे में पता लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी