जानें, इस नायिका के मन में नारी के लिए हैं ये विचार, कौन सा लड्डू खाने की है चाहत

टीवी धारावाहिक एक थी रानी, एक था रावण की नायिका मनुल बोली- अगर कोई रावण लक्ष्मण रेखा लांघे तो हर लड़की लक्ष्मीबाई बन जाए।

By AbhishekEdited By: Publish:Mon, 28 Jan 2019 07:40 PM (IST) Updated:Tue, 29 Jan 2019 11:02 AM (IST)
जानें, इस नायिका के मन में नारी के लिए हैं ये विचार, कौन सा लड्डू खाने की है चाहत
जानें, इस नायिका के मन में नारी के लिए हैं ये विचार, कौन सा लड्डू खाने की है चाहत
कानपुर, जेएनएन। टीवी धारावाहिक 'एक थी रानी, एक था रावण' की नायिका मनुल चुड़ासमा के मन में नारी के सम्मान रक्षा के लिए लक्ष्मीबाई जैसे जज़बे वाले विचार हैं। उनका कहना है कि अगर कोई सिरफिरा लड़का नारी सम्मान की लक्ष्मण रेखा लांघे तो हर लड़की को लक्ष्मीबाई बनकर बनकर माकूल जवाब देना चाहिए। वह सोमवार को अपने पहले धारावाहिक के प्रमोशन पर कानपुर पहुंची थी।

झांसी के परिदृश्य पर है धारावाहिक
शहर के प्रमुख होटल में पत्रकारों से बात करते हुए मनुल ने बताया कि धारावाहिक में उनका लीड रोल है, जो कि एक मध्यम वर्गीय परिवार की लड़की है। झांसी के परिदृश्य पर बने इस धारावाहिक में उनका नाम रानी है। रानी की मुसीबत तब शुरू होती है, जब उसके जीवन में एक ऐसे युवक का पदार्पण होता है, जो कि गलत इरादों से उसे तंग करना शुरू कर देता है। साये की तरह पीछा करते हुए वह उसका जीवन नरक बना देता है। ऐसे में रानी ने खुद इस 'रावण' से निपटने का फैसला किया और खुद लक्ष्मीबाई बन गई। वह बताती हैं कि समाज में यह समस्या आम है। धारावाहिक का उद्देश्य लड़कियों को आत्मनिर्भर बनाना है, ताकि असमाजिक तत्वों का हौसला टूटे।
जरूर लेंगी लड्डू का स्वाद
कानपुर के बारे में पूछा गया तो मनुल ने कहा कि जैसा कुछ सुना था, उससे सुंदर शहर लगा। ठग्गू के लड्डू के बारे में सुना है और वह इस मिठाई का स्वाद जरूर लेंगी। मनुल ने बताया कि अभिनय उनकी पहली पसंद है। इसके बाद नृत्य करना उन्हें अच्छा लगता है। टेबिल टेनिस व फुटबाल खेलना भी उन्हें पसंद है। वह ग्रेजुएशन कर रही हैं और पूर्व में टीवी के विज्ञापनों में भी काम कर चुकी हैं। उनकी पसंदीदा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और पसंदीदा फिल्म बर्फी है।
chat bot
आपका साथी