लड़की के साथ ले गया जेवर और तीन लाख की एफडी

शहर में लव जिहाद का एक और मामला प्रकाश में आया है। युवती के चाचा ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 08:42 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 08:42 AM (IST)
लड़की के साथ ले गया जेवर और तीन लाख की एफडी
लड़की के साथ ले गया जेवर और तीन लाख की एफडी

जासं, कानपुर : शहर में लव जिहाद का एक और मामला प्रकाश में आया है। युवती के चाचा ने आरोप लगाया कि दूसरे संप्रदाय का युवक उनकी भतीजी को बरगलाकर अपने साथ ले गया। आरोप है कि युवती अपने साथ लाखों के जेवर और तीन लाख की एफडी भी ले गई।

युवती के माता-पिता की मौत आठ साल पहले हो गई थी, वह अपने चाचा के साथ रह रही थी। कुली बाजार निवासी युवती के चाचा ने बताया कि तीन दिन पहले उसकी भतीजी घर से निकली और वापस नहीं आई। इस बीच उन्हें पता चला कि घर में रखे जेवर और भतीजी के नाम की तीन लाख की एफडी भी गायब है। तलाश की तो पता चला कि काफी समय से उसकी भतीजी टेनरी में काम करने वाले मनोहर नगर, शुक्लागंज निवासी हुसैन के संपर्क में थी। युवक और युवती के मोबाइल नंबर बंद आ रहे हैं। पुलिस ने लड़के के घर दबिश डाली, लेकिन वहां से उन्हें कोई जानकारी नहीं मिली। स्वजन ने यह जरूर मान रहे हैं कि लड़की उनके लड़के के साथ ही है। फीलखाना इंस्पेक्टर सतीश चंद्र साहू के मुताबिक लड़की पक्ष की ओर से गुमशुदगी की तहरीर दी गई है। परिवार द्वारा प्रेम संबंधों की जानकारी के बारे में नहीं बताया गया है।

सब प्री प्लान : लव जिहाद के इस मामले में सब कुछ प्री प्लान लग रहा है। चाचा के मुताबिक भतीजी आठ दिन पहले ही 18 साल की हुई है। आरोपितों ने उसके बालिग होने का इंतजार किया, ताकि कानून के शिकंजे से बचा जा सके। जिस तरह से लड़की जेवर और एफडी ले गई, उससे स्वजनों को उसके साथ अनहोनी की आशंका सता रही है।

chat bot
आपका साथी