शादी समारोह से सुबह लौटा इंजीनियर का परिवार घर का नजारा देख रह गया सन्न

पावर हाउस के इंजीनियर कल्याणपुर में परिवार के साथ मकान में रहते हैं। रात में चोर घर से करीब दस लाख का सामान चोरी कर ले गए।

By AbhishekEdited By: Publish:Mon, 17 Dec 2018 04:34 PM (IST) Updated:Mon, 17 Dec 2018 04:34 PM (IST)
शादी समारोह से सुबह लौटा इंजीनियर का परिवार घर का नजारा देख रह गया सन्न
शादी समारोह से सुबह लौटा इंजीनियर का परिवार घर का नजारा देख रह गया सन्न

कानपुर, जेएनएन। पनकी पावर हाउस में कार्यरत इंजीनियर अपने परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने लाजपत नगर गए थे, सुबह जब घर लौटे तो नजारा देखकर सन्न रह गए। कमरों में सामान अस्तव्यस्त पड़ा था और करीब दस लाख रुपये के जेवर, नकदी आदि सामान गायब था। चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और आसपास के लोगों से पूछताछ भी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू की है।

कल्याणपुर थाना अंतर्गत विनायकपुर के झंडा पार्क के पास बने मकान में रहने वाले संतोष सोनकर पनकी पावर हाउस में असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं। रविवार की शाम संतोष अपनी चचेरी साली की शादी में शामिल होने के लिए पत्नी रोली व तीन बेटियों के साथ लाजपत नगर स्थित गेस्ट हाउस गए थे। देर रात वह परिवार समेत केशवपुरम स्थित अपनी ससुराल में रुक गए।

सोमवार सुबह घर पहुंचे परिवार ने मेन गेट का ताला टूटा देखा। आनन फानन संतोष घर के अंदर पहुंचे तो कमरों का सामान बिखरा व अलमारी के लॉकर टूटे देख वह सन्न गए। संतोष ने पुलिस को बताया कि मेन गेट से घर में दाखिल हुए चोर अलमारी में रखे 25 हजार रुपये व लगभग साढ़े नौ लाख रुपये के गहने उठा ले गए है। कल्याणपुर इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह ने बताया कि पीडि़त की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखकर चोरों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी