महिला से बोले इसमें लाखों रुपये है पकड़ो, खोलकर देखा तो निकली कागज की गड्डी, 40 हजार ले गए टप्पेबाज

कानपुर में टप्पेबाजी का एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां कागज की गड्डी थमाकर महिला के चालीस हजार रूपए टप्पेबाज लेकर फरार हो गए। महिला ने जब पोटली खोली तो ठगे जाने का अहसास हुआ। मामले की छानबीन की जा रही है।

By Abhishek VermaEdited By: Publish:Thu, 19 May 2022 05:31 PM (IST) Updated:Thu, 19 May 2022 05:31 PM (IST)
महिला से बोले इसमें लाखों रुपये है पकड़ो, खोलकर देखा तो  निकली कागज की गड्डी, 40 हजार ले गए टप्पेबाज
ठगे जाने के बाद कागज की गड्डी दिकगाती महिला।

कानपुर, जागरण संवाददाता। कस्बे के बड़ौदा ग्रामीण बैंक में बेटे के साथ रुपए जमा करने आई महिला को रुमाल में लिपटी कागज की गड्डी थमाकर दो युवकों ने महिला के चालीस हजार रूपए पार कर दिए। टप्पेबाजी का एहसास होने पर महिला ने बैंक कर्मचारियों व पुलिस से शिकायत की।

क्षेत्र के बरौली गांव निवासी मोहनलाल कश्यप की पत्नी गुड्डी ने बताया कि बुधवार शाम वह पुत्र अंकित के साथ चालीस हजार रुपए जमा करने कस्बे की बड़ौदा ग्रामीण बैंक में आई थी। वह बैंक के अंदर बेंच पर बैठ गई जबकि पुत्र अंकित रुपए जमा करने के लिए फार्म भरने लगा। इस बीच पास आए दो युवक महिला को बातों में फंसाकर बैंक के बाहर ले गए। कस्बे की नगर पालिका चौराहे के पास युवकों ने रुमाल में बंधी गड्डी पकड़ा कर दो लाख रुपए होने की बात कही और उनके पास से चालीस हजार रूपए ले लिए।

युवकों ने महिला से बैंक चलने की बात कही।

बैंक में महिला ने रुमाल खोलकर देखा तो कागज की गड्डी देखकर ठगी का अहसास हुआ। इस बीच आसपास तलाश कर रहा अंकित भी मां के पास पहुंच गया। जानकारी पर बैंक कर्मचारियों ने मां बेटे को पुलिस के पास जाने की सलाह दी। कस्बा प्रभारी आलोक तिवारी ने बताया कि शिकायत मिली है गुरुवार को बैंक के सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल की जाएगी।

chat bot
आपका साथी