घाटमपुर उपचुनाव: स्वतंत्रदेव सिंह ने विपक्षी दलों पर किया कटाक्ष, बोले सरकारी गाड़ी में नहीं बैठता मोदी-योगी का परिवार

भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र नाथ पासवान के पक्ष में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे थे केंद्र सरकार की उज्ज्वला योजना से गरीबों को मुफ्त रसोई गैस व आवास शौचालय एवं कोरोना काल में प्रति माह दो बार खाद्यान्न का बखान किया

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 19 Oct 2020 06:22 PM (IST) Updated:Mon, 19 Oct 2020 06:22 PM (IST)
घाटमपुर उपचुनाव: स्वतंत्रदेव सिंह ने विपक्षी दलों पर किया कटाक्ष, बोले सरकारी गाड़ी में नहीं बैठता मोदी-योगी का परिवार
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह

कानपुर, जेएनएन। घाटमपुर विधानसभा सीट से होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर करारा हमला बोला। उनका बगैर नाम लिए हुए स्वतंत्र देव ने कहा कि एक परिवार ने प्रदेश को जमकर लूटा है। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के परिवार सदस्य कभी सरकारी गाड़ी में नहीं बैठते।

भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र नाथ पासवान के पक्ष में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और सीएम योगी आदित्यनाथ जी अपने परिवार के किसी सदस्य को बेजा लाभ तो दूर, एक स्कूटी तक खरीद कर नहीं दी है।

सोमवार सुबह यहां पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष ने कस्बा पतारा के नेहरू इंटर कॉलेज मैदान में अनुसूचित मोर्चा, नगर के कैप्टन सुखवासी सिंह जनता डिग्री कॉलेज में युवा मोर्चा एवं मूसानगर रोड के बजरंग गेस्ट हाउस में आयोजित महिला मोर्चा के सम्मेलनों को संबोधित करते हुए यह बात कही।

पूर्ववर्ती सरकारों के कामकाज की योगी सरकार से की तुलना

उन्होंने सपा व बसपा शासनकाल में बिजली आपूर्ति की याद दिलाते हुए योगी शासनकाल से तुलना की। केंद्र सरकार की उज्ज्वला योजना से गरीबों को मुफ्त रसोई गैस व आवास, शौचालय एवं कोरोना काल में प्रति माह दो बार खाद्यान्न का बखान किया। सम्मेलनों में उन्होंने मौजूद लोगों से हाथ उठवा कर भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

सम्मेलनों में चुनाव प्रभारी राज्यमंत्री नीलिमा कटियार, प्रदेश मंत्री प्रांशुदत्त द्विवेदी, क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह, विधायक अभिजीत सिंह सांगा, जिलाध्यक्ष कृष्ण मुरारी शुक्ल के अलावा तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी