मोतीझील स्थित कारगिल पार्क में पेड़ गिरने से रास्ता बंद, पेड़ को हटाने में जुटे उद्यान विभाग के कर्मचारी

लोगों ने मिलकर कर दूसरे गेट की तरफ पेड़ की डाल हटाई ताकि वाहनों और राहगीरों को निकलने में दिक्कत न हो। रात को ही नगर निगम की टीम ने पेड़ हटना शुरू किया। उद्यान विभाग के कर्मचारियों ने पेड़ काटने के साथ ही हटाने का काम शुरू किया।

By ShaswatgEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 11:52 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 03:21 PM (IST)
मोतीझील स्थित कारगिल पार्क में पेड़ गिरने से रास्ता बंद, पेड़ को हटाने में जुटे उद्यान विभाग के कर्मचारी
पेड़ को हटाते हुए मार्ग के यातायात को बहाल करने में लगे कर्मचारी।

कानपुर, जेएनएन। मोतीझील स्थित कारगिल पार्क  में सोमवार को शाम को अचानक पेड़ सड़क की तरफ गिर गया। उस वक्त कोई वाहन न निकलने के कारण हादसा टल गया। फिलहाल नगर निगम की टीम द्वारा मंगलवार को गिरे पेड़ को काटकर हटाया जा रहा है। रास्ते को खाली करा दिया गया ताकि लोगों को आने जाने में दिक्कत न हो। 

पूर्व मेयर सरला सिंह के आवास के सामने स्थित कारगिल पार्क मोतीझील में लगा विशाल पेड़ गिरने से स्वरूप नगर जाने वाला रास्ता बंद हो गया। मोतीझील में ठेले लगाने वालों ने बताया कि उस वक्त कोई वाहन व राहगीर नहीं निकल रहा था इसके चलते कोई दुर्घटना नहीं हुई। लोगों ने मिलकर कर दूसरे गेट की तरफ पेड़ की डाल हटाई ताकि वाहनों और राहगीरों को निकलने में दिक्कत न हो। रात को ही नगर निगम की टीम ने पेड़ हटना शुरू किया। मंगलवार को सुबह उद्यान विभाग के कर्मचारियों ने पेड़ काटने के साथ ही हटाने का काम शुरू किया।

इनका ये है कहना 

उद्यान अधीक्षक डॉ वीके सिंह ने बताया कि पेड़ हटाया जा रहा है। जड़े कमजोर होने के कारण पेड़ गिर गया है। पेड़ हटाने के साथ ही कारगिल पार्क मोतीझील की टूटी रेलिंग को भी ठीक कराया जाएगा। साथ ही किनारे लगे पेड़ों को भी दिखवाया जा रहा है कि कहीं किसी और की जड़े तो कमजोर तो नहीं है।

chat bot
आपका साथी