औरैया में प्रेमिका ने लगाई फांसी तो सूचना मिलते ही प्रेमी ने उठाया ऐसा कदम कि हैरान रह गए लोग

जब ग्रामीणों ने युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

By ShaswatgEdited By: Publish:Fri, 20 Nov 2020 01:40 PM (IST) Updated:Fri, 20 Nov 2020 01:40 PM (IST)
औरैया में प्रेमिका ने लगाई फांसी तो सूचना मिलते ही प्रेमी ने उठाया ऐसा कदम कि हैरान रह गए लोग
प्रेमी युगल द्वारा फांसी लगाए जाने की प्रतीकात्मक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। कानपुर के तटवर्ती जिले औरैया में खुदकुशी का मामला सामना आया है। जिसमें एक प्रेमी युगल ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। हालांकि घटना के बाद से दोनों लोगों के स्वजन उनके इस आत्मघाती कदम से हैरान हैं। प्रेम प्रसंग के चलते खुदकुशी करने की खबर जैसे ही गांव में फैली तो चर्चाओं का बाजार भी गर्म हो गया। साथ ही स्थानीय ग्रामीणों द्वारा तरह-तरह की बातें की जाने लगीं। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। लड़की के स्वजन का कहना है कि उन्होंने एक दिन पहले पुलिस को लिखित शिकायत पत्र दिया था, लेकिन मामले को लेकर किसी प्रकार की कोई सुनवाई नहीं हुई।

पिछले कई वर्षाें से चल रहा था प्रेम प्रसंग 

औरैया के ही गांव निवासी युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग कई वर्षों से चल रहा था। बीती रात्रि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर गया था उसी दौरान लड़की की भाभी ने उन्हें देख लिया। डर के कारण युवती ने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। जब इसकी सूचना युवक को हुई तो उसने गांव में पेड़ से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जब ग्रामीणों ने युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका देखा, तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी