आर्मी ट्रक की चपेट में आकर स्कूल जा रहे साइकिल सवार छात्र की मौत

सचेंडी में थाने के पीछे सैन्य भूमि को देखने जा रहे थे सेना के जवान। हादसे की जानकारी होने पर परिजनों में मचा कोहराम, मां बदहवास हो गई।पुलिस सेना चालक को थाने ले गई।

By AbhishekEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 05:45 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 05:45 PM (IST)
आर्मी ट्रक की चपेट में आकर स्कूल जा रहे साइकिल सवार छात्र की मौत
आर्मी ट्रक की चपेट में आकर स्कूल जा रहे साइकिल सवार छात्र की मौत

कानपुर (जेएनएन) । सचेंडी थाना क्षेत्र में सैन्य भूमि को देखने आ रहे सेना के जवानों के ट्रक की चपेट में आकर आठवीं के छात्र की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र के परिजनों को सूचना देने के बाद ट्रक को कब्जे में ले लिया। हादसे की जानकारी होते ही रोते बिलखते हुए परिजन पहुंचे तो कोहराम मच गया। 

धरमंगदपुर निवासी राजकिशोर पेशे से किसान एवं बड़ा बेटा अर्जुन प्राइवेट कर्मी है। परिवार में छोटा बेटा विमल कुमार (14) भौंती के गवर्नमेंट इंटर कॉलेज में आठवीं का छात्र था। गुरुवार की सुबह विमल साइकिल से स्कूल के लिए घर से निकला था। अभी वह चकरपुर मंडी के पास पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे आर्मी ट्रक की चपेट में आ गया। ट्रक से कुचलकर साइकिल सवार छात्र की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटनास्थल पर पहुंची मां सूरज कली बेटे का शव देखकर बेहोश हो गई। पुलिस ट्रक समेत सेना में तैनात चालक को थाने ले गई। उसमें सवार सभी जवान भी थाने पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने घटना की जानकारी कानपुर कैंट के अधिकारियों को दी। मौके पर आए कर्नल ने बताया कि सचेंडी थाने के पीछे सैन्य भूमि है। जिसका निरीक्षण करने के लिए यूनिट मौके पर जा रही थी। इसी दौरान घटना हो गई। सचेंडी एसओ राघवेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी