स्टेट खो-खो प्रतियोगिता के लिए कानपुर के खिलाड़ी चयनित, UP टीम को जीत दिलाने के लिए लगाएंगे जाेर

जिला खो-खो संघ द्वारा हुए चयन ट्रायल में 26 पुरुष व 19 महिला खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। ट्रायल में सफल खिलाड़ी बाराबंकी में होने वाली स्टेट ट्रायल प्रतियोगिता में शामिल होंगे। तीन व चार मार्च को स्टेट लेवल के ट्रायल होंगे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 03:14 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 05:31 PM (IST)
स्टेट खो-खो प्रतियोगिता के लिए कानपुर के खिलाड़ी चयनित, UP टीम को जीत दिलाने के लिए लगाएंगे जाेर
ट्रायल में सफल खिलाड़ी बाराबंकी में होने वाली स्टेट ट्रायल प्रतियोगिता में शामिल होंगे।

कानपुर, जेएनएन। तीन व चार मार्च को बाराबंकी में होने वाली स्टेट खो-खो प्रतियोगिता के लिए शहर के खिलाड़ियों का चयन किया गया। जिला खो-खो संघ द्वारा हुए चयन ट्रायल में 26 पुरुष व 19 महिला खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। रावतपुर गांव स्थित वनवासी छात्रावास में हुए जिलास्तरीय चयन ट्रायल में एसोसिएशन के पदाधिकािरयों ने खिलाड़ियों के बीच मुकाबले कराकर संतुलित टीम का चयन किया।

इसमें पुरुष वर्ग से अश्वनी, शिवम, सोनू, हर्ष, राजकुमार व महिला वर्ग में रिचा, पिंकी, पारुल, आकांक्षा व जया गुप्ता चयनित हुईं। ट्रायल में सफल खिलाड़ी बाराबंकी में होने वाले स्टेट ट्रायल प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेंगे।कानपुर जिला खो खो संघ के महासचिव अजय शंकर दीक्षित ने बताया कि राष्ट्रीय खिलाड़ी शिवलाल, विपिन सोनकर के मार्गदर्शन में हुए ट्रायल में खिलाड़ियों ने प्रतिभा का प्रदर्शन किया। उन्होंने बताया कि जिले के खिलाड़ी तीन व चार को होने वाले प्रदेशस्तरीय ट्रायल में शानदार प्रदर्शन कर प्रदेश की टीम में जगह बनाएंगे। जिसके बाद प्रदेश की टीम से वे महाराष्ट्र में होने वाली 54 वीं सीनियर नेशनल खो-खो प्रतियोगिता में खेलेंगे। संयुक्त सचिव विपिन सोनकर ने बताया कि खो-खो खेल में शहर के खिलाड़ियों का प्रदर्शन दिनो-दिन निखर रहा है। बालक व बालिका वर्ग के खिलाड़ी प्रतियोगिता दर प्रतियोगिता खुद को साबित कर मुकाम हासिल कर किया। पूरी उम्मीद है कि खिलाड़ी प्रदेश की टीम में चयनित होकर नेशनल में उप्र टीम को जीत दिलाएंगे।

chat bot
आपका साथी