स्पाइस जेट के जीएम ने देखा रनवे

अहिरवां एयरपोर्ट के एप्रोच रोड पर चल रहे कार्य का निरीक्षण करने के लिये स्पाइस जेट के महाप्रबंधक(जीएम) आपरेशन सुनील कुमार पहुंचे और एयरफोर्स अधिकारियों से बात की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Apr 2018 01:24 AM (IST) Updated:Tue, 24 Apr 2018 01:24 AM (IST)
स्पाइस जेट के जीएम ने देखा रनवे
स्पाइस जेट के जीएम ने देखा रनवे

जागरण संवाददाता, कानपुर

अहिरवां एयरपोर्ट के एप्रोच रोड पर चल रहे कार्य का निरीक्षण करने के लिये स्पाइस जेट के महाप्रबंधक(जीएम) आपरेशन सुनील कुमार पहुंचे और एयरफोर्स अधिकारियों से बात की। एयरफोर्स अधिकारियों ने 30 अप्रैल को रनवे एयरपोर्ट को सौंपने का वादा कर लिया है। स्पाइस जेट अधिकारियों ने भी 30 अप्रेल के बाद उड़ान की तैयारी शुरू कर दी है।

सोमवार को स्पाइस जेट की टीम दलबल के साथ अहिरवां एयरपोर्ट पहुंचे। महाप्रबंधक ने टर्मिनल बिल्डिंग से विमान के लैंडिंग स्थल तक रनवे के किनारे किनारे बन रहे एप्रोच रूट का निरीक्षण किया। इस मौके पर एयरपोर्ट के डायरेक्टर जमील खालिद के अलावा एयरफोर्स के अधिकारी भी थे। एयरफोर्स अधिकारियों ने बताया कि 90 प्रतिशत कार्य पूरा हो चुका है, सिर्फ फिनिशिंग बाकी है।

एयरपोर्ट के डायरेक्टर ने बताया कि 30 अप्रैल तक एयरफोर्स रनवे पर सारा कार्य करके विमान पत्तन प्राधिकरण के हवाले कर देगा। उसके बाद उड़ान शुरू हो जाएगी। उन्होंने बताया कि स्पाइस जेट का 78 सीटर विमान कानपुर दिल्ली के मध्य उड़ान भरेगा।

इंसेट..

यात्रियों को बस से लाएंगे

अहिरवां के रनवे पर विमान जहां लैंड करेगा, वहां से टर्मिनल बिल्डिंग की दूरी करीब एक किमी है। ऐसे में विमान के पास से बिल्डिंग तक बस के माध्यम से यात्रियों को लाया जायेगा।

-------------

इंसेट..

एयरपोर्ट पर बुकिंग काउंटर

अहिरवां एयरपोर्ट पर स्पाइस जेट ने यात्रियों के लिए बुकिंग काउंटर बनाना शुरु कर दिया है। कार्य को इसी हफ्ते पूरा कर लिया जाएगा। एयरपोर्ट डायरेक्टर ने बताया कि पार्किग व कैंटीन की व्यवस्था कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी