गौना लेकर लौट रहे लोगों पर हमला, बहू के जेवर व नकदी लूट ले गए बदमाश Kanpur News

घाटमपुर साढ़ क्षेत्र में तीन बाइकों में सवार छह बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

By AbhishekEdited By: Publish:Mon, 07 Oct 2019 09:52 AM (IST) Updated:Mon, 07 Oct 2019 09:52 AM (IST)
गौना लेकर लौट रहे लोगों पर हमला, बहू के जेवर व नकदी लूट ले गए बदमाश Kanpur News
गौना लेकर लौट रहे लोगों पर हमला, बहू के जेवर व नकदी लूट ले गए बदमाश Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। साढ़ क्षेत्र के गांव पर्वतखेड़ा के समीप गौना लेकर लौट रहे बोलेरो सवार लोगों को लेकर रविवार देर शाम लौट रहे लोगों का पीछा करके पहुंचे बाइक सवार बदमाशों ने युवक के बहनोई के सिर में तमंचा की बट मार कर घायल कर दिया। बदमाशों ने गौना में विदा होकर आ रही वधू के जेवरात व नकदी लूट ली और भाग निकले।

फतेहपुर जिले के थाना बकेवर निवासी सोनू सोनकर की शादी साढ़ क्षेत्र के गांव चंदापुर निवासी रवीना के साथ हुई थी। नवरात्र के चलते सोनू घाटमपुर निवासी बहनोई छेदीलाल, बहन संगीता, कंसई निवासी रिश्तेदार कल्लू व चालक मोनू के साथ गौना लेने चंदापुर आए थे। रविवार शाम वह बोलेरो से रवीना को विदा करा कर कंसई जाने के लिए निकले थे।

आरोप है कि शाम करीब साढ़े चार बजे गांव पर्वतखेड़ा स्थित पसिया बंबी के समीप ओवरटेक करके पहुंचे तीन बाइकों में सवार छह युवकों ने बोलेरो को रोक लिया और चालक मोनू की लात घूसों से पिटाई शुरू कर दी। बहनोई छेदीलाल ने उसे बचाने का प्रयास किया तो युवकों ने तमंचा की बट मार कर जख्मी कर दिया और नवविवाहिता रवीना के कान से झुमके और सात हजार रुपये एवं सोनू से तीन हजार रुपये छीन कर भाग निकले।

घटना के बाद पीडि़त पुलिस को सूचना देने के बजाय कंसई चले गए और दूसरे वाहन से देर शाम साढ़ चौकी पहुंचे।

पीडि़तों ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि गाड़ी में कागज न होने के चलते चालक चौकी आने को तैयार नही नही था। इसके चलते वह लोग गांव चले गए थे और दूसरे वाहन से चौकी आए है। सोनू व छेदीलाल ने पुलिस को बताया कि तीन बाइकों में सवार छह युवकों में दो हेलमेट लगाए थे। उन्होंने दो बाइकों के नंबर भी पुलिस को दिया है।

-ओवरटेकिंग को लेकर दोनों पक्षों के बीच गांव पर्वतखेड़ा के समीप एवं दोबारा कुडऩी गांव के समीप मारपीट हुई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। दूसरे पक्ष को भी बुलाया गया है। तथ्यों के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। -आरबी सिंह, प्रभारी निरीक्षक

chat bot
आपका साथी