बेटे के पास अमेरिका न जा सके बीमा कंपनी के रिटायर्ड सर्वेयर, सातवीं मंजिल से कूदकर दी जान

नवाबगंज के अपार्टमेंट में सातवीं मंजिल पर बने फ्लैट में पत्नी के साथ रह रहे थे।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 20 May 2020 11:24 AM (IST) Updated:Wed, 20 May 2020 05:14 PM (IST)
बेटे के पास अमेरिका न जा सके बीमा कंपनी के रिटायर्ड सर्वेयर, सातवीं मंजिल से कूदकर दी जान
बेटे के पास अमेरिका न जा सके बीमा कंपनी के रिटायर्ड सर्वेयर, सातवीं मंजिल से कूदकर दी जान

कानपुर, जेएनएन। नवाबगंज स्थित अमन अपार्टमेंट में सातवीं मंजिल पर बने फ्लैट से कूदकर बीमा कंपनी के रिटायर्ड सर्वेयर ने जान दे दी। वह पत्नी के साथ फ्लैट में रह रहे थे, घटना की जानकारी पड़ोसियों में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबनी शुरू की तो पता चला कि वह अमेरिका में रहने वाले बेटे के पास जाना चाहते थे और काफी दिनों से डिप्रेशन में थे।

62 वर्षीय रजत गुप्ता न्यू इंडिया इंश्योरेंस में सर्वेयर के पद से रिटायर हुए थे और नवाबगंज स्थत अमन अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल पर बने फ्लैट में पत्नी शिल्पा के साथ रहते थे। उनका इकलौता बेटा वैभव अमेरिका में किसी कंपनी में नौकरी करता है। पुलिस के मुताबिक बुधवार सुबह शिल्पा किचन में नाश्ता बना रही थीं, तभी रजत ने फ्लैट के सामने छज्जे से नीचे छलांग लगा दी। अपार्टमेंट के लोगों ने उन्हें खून से लथपथ जमीन पर पड़े देखा तो घटना की जानकारी हुई। पति के नीचे कूद जाने पर बदहवास शिल्पा भागते हुए नीचे आईं लेकिन तबतक रजत की मौत हो चुकी थी। शव देख शिल्पा बेसुध हो गईं और पड़ोसियों ने अमेरिका में रहने वाले बेटे और पुलिस को फोन पर जानकारी दी।

नवाबगंज थाना प्रभारी रमाकांत पचौरी ने बताया कि ऊंचाई से गिरने के कारण बुजुर्ग के सिर पर चोट आई, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। पूछताछ में सामने आया है कि रिटायरमेंट के बाद वह भी बेटे के पास जाना चाहते थे। कुछ समय से उनकी तबीयत भी खराब थी। उन्होंने बेटे से बात करके घर आने के लिए कहा था लेकिन लॉकडाउन की वजह से बेटा नहीं आ सका था। इसकी वजह से डिप्रेशन होने के कारण आत्महत्या करने की बात सामने आई है। अमेरिका में रह रहे उनके बेटे को सूचना दी गई है।

chat bot
आपका साथी