884 नीली अपाचे पर पुलिस की नजर, इन्हीं में एक से हुई थी लूट

घटना को अंजाम देने वाले मंधना चौराहे के पास लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए, काफी देर से कर रहे थे पीछा।

By Edited By: Publish:Tue, 05 Feb 2019 01:31 AM (IST) Updated:Tue, 05 Feb 2019 11:02 AM (IST)
884 नीली अपाचे पर पुलिस की नजर, इन्हीं में एक से हुई थी लूट
884 नीली अपाचे पर पुलिस की नजर, इन्हीं में एक से हुई थी लूट
 कानपुर, जागरण संवाददाता। बिठूर में मंधना गंगा बैराज हाईवे पर रविवार को दिनदहाड़े शराब कंपनी मैनेजर और शिवराजपुर स्थिति शराब ठेके के सेल्समैन के साथ हुई 4.44 लाख की लूट हो गई थी। घटना को अंजाम देने वाले मंधना चौराहे के पास लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए है। नीली अपाचे सवार तीन बदमाश पीड़ित के आने-जाने वाले रास्ते पर कई कैमरों में कैद हुए है। इससे साफ है कि बदमाशों को दोनों के पास नकदी होने की सटीक सूचना दी। पुलिस शहर की 884 नीली अपाचे प्रयोग करने वालों का विवरण खंगाल रही है।
 लूटकांड के पर्दाफाश में लगी टीम ने घटना स्थल से लेकर शिवराजपुर तक करीब दो दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी खंगाले। जिसमें साफ हो गया कि घटना को तीन नीली अपाचे सवार बदमाशों ने अंजाम दिया है। बदमाश काफी दूरी से इनका पीछा कर रहे थे। घटना के पर्दाफाश में लगी पांच टीमें सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आसपास के क्षेत्रों व शहर में चलने वाली नीली अपाचे के विषय में पता लगा रही है। इसके लिए आइटीएमएस के कैमरों का भी फुटेज खंगाले जा रहे है।
यह थी घटना रविवार दोपहर बरेली शराब कम्पनी के मैनेजर अनुराग सिंह यादव शिवराजपुर के भैंसऊ स्थित देशी शराब ठेके के सेल्समैन के साथ कैश जमा करने मधुबन होटल सिविल लाइन्स बाइक से जा रहे थे। मंधना बैराज हाईवे पर सण्डीला गांव के सामने नीली अपाचे सवार तीन नकाबपोश लुटेरो ने डंडा मार बाइक में पीछे बैठे अरुण आनन्द यादव को घायल कर रुपये से भरा बैग छीना और फरार हो गए थे। बिठूर पुलिस ने शराब कम्पनी के मैनेजर अनुराग सिंह यादव की तहरीर के आधार पर तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया है।
साथ ही मुकदमा लिखाने वाले अनुराग यादव से भी लगातार पूछताछ की जा रही है। 12:38 मिनट पर मंधना में नजर आए लुटेरे बाइक सवार लुटेरों का साफ फुटेज दोपहर 12 : 38 बजे मंधना स्थित कुमार टेलीकॉम में लगे सीसीटीवी में कैद हुए। उसके कुछ ही मिनट बाद घटना को अंजाम दिया। यह लोग मंधना बिठूर रोड पर लगे एक और मकान के सी सी टीवी फुटेज में दिखे।
chat bot
आपका साथी