कुलीबाजार में गिरी बिल्डिंग के मालिकों पर भी मुकदमा दर्ज, पुलिस आगे कर सकती है ये कार्रवाई

जैन बिल्डिंग की पहली इमारत 77/3 ए में रहने वाले किरायेदार क्षितिज शर्मा के मुताबिक 23 नवंबर को हादसे से पहले उन्होंने अपनी बिल्डिंग के मालिकों अजीत जैन व अनंत जैन को बिल्डिंग के पीछे वाले प्लॉट में चल रही खोदाई रुकवाने की मांग की थी

By Moris SamuelEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 04:52 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 04:52 PM (IST)
कुलीबाजार में गिरी बिल्डिंग के मालिकों पर भी मुकदमा दर्ज, पुलिस आगे कर सकती है ये कार्रवाई
इसी वजह से उन्होंने शिकायत पर कोई ध्यान नहीं दिया और फटकार कर भगा दिया

कानपुर, जेएनएन। अनवरगंज थानाक्षेत्र के कुलीबाजार लोहामंडी में हादसे में गिरी जैन बिल्डिंग के मालिकों के खिलाफ भी एक किरायेदार ने मुकदमा दर्ज कराया है। किरायेदार का आरोप है कि बिल्डिंग के मालिकों ने पीछे की ओर प्लॉट में खोदाई करा रहे बिल्डरों से मिलीभगत करके बिल्डिंग की तीनों इमारतों को गिरवा दिया। पुलिस आरोपों की जांच में जुटी है।

जैन बिल्डिंग की पहली इमारत 77/3 ए में रहने वाले किरायेदार क्षितिज शर्मा के मुताबिक 23 नवंबर को हादसे से पहले उन्होंने अपनी बिल्डिंग के मालिकों अजीत जैन व अनंत जैन को बिल्डिंग के पीछे वाले प्लॉट में चल रही खोदाई रुकवाने की मांग की थी, लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया। आरोप है कि खोदाई कराने वाले बिल्डरों से मकान मालिकों की भी मिलीभगत है। उन्होंने अपनी बिल्डिंग का सौदा आरोपित प्लॉट मालिक व बिल्डरों से कर लिया था। इसी वजह से उन्होंने शिकायत पर कोई ध्यान नहीं दिया और फटकार कर भगा दिया। थाना प्रभारी गंगाधर सिंह चौहान ने बताया कि जैन बिल्डिंग के मालिकों अजीत जैन, अनंत जैन, पीछे वाले जिस प्लॉट में खोदाई चल रही थी उसके मालिक व बिल्डर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी