Pintu Sengar Murder Case: फेसबुक की एक पोस्ट से मिला सुराग, सिपाही के बेटे पर गहराया शक

पिंटू सेंगर की हत्या से 23 घंटे पहले सिपाही के बेटे की फेसबुक पोस्ट से शक के बाद सीसीटीवी फुटेज में दिखे बाइक चालक और संदिग्ध की शर्ट का रंग एक होने से पुलिस जांच में जुटी।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 25 Jun 2020 09:34 AM (IST) Updated:Thu, 25 Jun 2020 09:34 AM (IST)
Pintu Sengar Murder Case: फेसबुक की एक पोस्ट से मिला सुराग, सिपाही के बेटे पर गहराया शक
Pintu Sengar Murder Case: फेसबुक की एक पोस्ट से मिला सुराग, सिपाही के बेटे पर गहराया शक

कानपुर, जेएनएन। बसपा नेता नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू सेंगर हत्याकांड में सिपाही के बेटे को लेकर शक गहराता जा रहा है। हत्या से एक दिन पहले यानी 19 जून को दोपहर 2:02 बजे उसने अपनी फोटो के साथ फेसबुक पर पोस्ट किया-...मुझे हराकर कोई मेरी जान भी ले जाए मुझे मंजूर है, लेकिन धोखा देने वालों को मैं दोबारा मौका नहीं देता। इसके अलावा वह फोटो में जिस रंग की शर्ट पहने नजर आ रहा है, ठीक उसी रंग की शर्ट सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कैद केटीएम बाइक चला रहे हत्यारे ने भी पहन रखी थी।

कभी कानपुर नगर में तैनात रहा एक सिपाही इन दिनों दूसरे जनपद में कार्यरत है, लेकिन उसका परिवार पुलिस लाइन में रहता है। सिपाही का 26 साल का बेटा पिंटू हत्याकांड में एक बड़ी कड़ी बनकर सामने आया है। पुलिस जांच में नामजद मनोज गुप्ता और एक अधिवक्ता के साथ उसके संबंध होने की बात सामने आई है। इसके अलावा प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले एक जनप्रतिनिधि के परिवारिक सदस्य से भी उसकी घनिष्ठता है।

खास बात यह कि जनप्रतिनिधि के परिवारिक सदस्य के पिंटू से अच्छे संबंध नहीं थे। हत्याकांड से 23 घंटे पहले सिपाही के बेटे की फेसबुक पोस्ट के कई अर्थ निकाले जा रहे हैं। ऐसी चर्चाएं हैं कि वह अब गायब है, लेकिन सीओ छावनी रामकृष्ण चतुर्वेदी ने बताया कि हत्या के तीसरे दिन भी सिपाही पुत्र से पूछताछ हो चुकी है। वहीं, एसएसपी दिनेश कुमार पी ने इन नए तथ्यों को लेकर जांच के आदेश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी