अवैध संबंधों में युवक की हत्या के बाद खेत में फेंक दिया शव

मृतक के पिता ने दर्ज कराया मुकदमा, गिरफ्तार आरोपित महिला ने पूछताछ में जुर्म स्वीकार किया।

By AbhishekEdited By: Publish:Sat, 02 Feb 2019 07:43 PM (IST) Updated:Sat, 02 Feb 2019 07:43 PM (IST)
अवैध संबंधों में युवक की हत्या के बाद खेत में फेंक दिया शव
अवैध संबंधों में युवक की हत्या के बाद खेत में फेंक दिया शव

औरैया, जेएनएन : घर के बाहर गाली-गलौज कर रहे युवक को महिला, देवर व दो अन्य लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला और शव सरसों के खेत में फेंक दिया। युवक के पिता ने अवैध संबंधों को लेकर विवाद में हत्या का आरोप लेकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपित महिला ने जुर्म कबूल कर लिया है।

बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चमरपुर में शनिवार सुबह ग्रामीणों ने रुरुगंज निवासी ओमनारायण राठौर (32) का शव खेत में पड़ा देखा। इससे सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंचे कोतवाली निरीक्षक सुधीर सिंह ने ग्रामीणों से पूछताछ की। लोगों ने बताया कि ओमनारायण के पड़ोस के गांव चमरपुर निवासी एक व्यक्ति के घर आना-जाना था। युवक के पिता वीरेंद्र सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में अवैध संबंधों को लेकर हुए झगड़े में महिला, उसके देवर व दो अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने महिला को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाली निरीक्षक ने बताया कि महिला ने जुर्म कुबूल कर कहा, ओमनारायण उसके घर के बाहर आकर गाली-गलौज कर रहा था। विरोध करने पर मारपीट करने लगा। जिस पर उसने अपने देवर व दो अन्य लोगों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गई। शव को पास के खेत में फेंक दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कोतवाली निरीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया अवैध संबंधों को लेकर झगड़े की बात सामने आई है। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी