कानपुर-सागर हाईवे पर पेड़ से टकराई प्रवासियों से भरी बस, तीस यात्री घायल और तीन की हालत गंभीर

महोबा में श्रीनगर के पास कानपुर सागर हाईवे पर हादसा हुआ है। गुजरात के सूरत से प्रवासियों को लेकर बस चालक छतरपुर मध्यप्रदेश जा रहा था। तीन यात्रियों को गंभीर हालत में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 26 May 2021 09:25 AM (IST) Updated:Wed, 26 May 2021 09:25 AM (IST)
कानपुर-सागर हाईवे पर पेड़ से टकराई प्रवासियों से भरी बस, तीस यात्री घायल और तीन की हालत गंभीर
महोबा के श्रीनगर के पास हादसा हुआ है।

महोबा, जेएनएन। गुजरात से प्रवासियों को लेकर छतरपुर मध्यप्रदेश जा रही प्राइवेट बस कानपुर-सागर हाईवे पर श्रीनगर कस्बे के पास पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीस लोग घायल हो गए, जिसमें तीन की हालत गंभीर है। अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया। पुलिस ने गंभीर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

गुजरात के सूरत से प्रवासियों को लेकर प्राइवेट बस चालक बांदा से होकर छतरपुर जा रहा था। बस में करीब 35 यात्री सवार थे, इसमें ज्यादातर लोग जालौन, बांदा और छतरपुर के रहने वाले थे। मंगलवार की रात श्रीनगर कस्बा के बिलरही तिगैला के पास कानपुर सागर हाईवे पर अनियंत्रित हुई बस पेड़ से टकरा गई। पेड़ की टेक लेकर बस रुक गई वरना करीब पंद्रह फीट नीचे गहरी खाई में गिर सकती थी। घटना के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई और किसी तरह उसमें सवार लोग बाहर निकले।

सूचना पर श्रीनगर थाना प्रभारी संजय शर्मा मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल महोबा भिजवाया। करीब तीस यात्री मामूली घायल हुए, जबकि तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। मामूली घायल यात्री गोटीराम ने बताया कि चालक नशे में बस चला रहा था। रास्ते में बस कई जगह लहराई थी तो यात्रियों ने टोका भी था। चालक और उसका साथी हादसे के बाद मौके से भाग निकले। थाना प्रभारी ने बताया कि बस गुजरात की है, उसे कब्जे में लिया गया है। चालक का नाम और पता की जानकारी की जा रही है। गंभीर घायलों में 52 वर्षीय पप्पू यादव निवासी छतरपुर, 30 वर्षीय गोटीराम निवासी गांव मोहम्मदाबाद, जिला जालौन और 50 वर्षीय जुग्गी पत्नी फारुख निवासी गांव कुरर्ही थाना बिसंडा जिला बांदा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी