उरई में नेशनल हाईवे पर डीसीएम ने बाइक में पीछे से मारी टक्कर, महिला समेत दो की मौत

ग्राम सतोह निवासी 33 वर्षीय शकावत पुत्र शकूर खां अपने साढ़ू खलीद व साली नरसीन के साथ गुरुवार की सुबह बाइक पर सवार होकर उरई के मोहल्ला उमरारखेड़ा में अपने भाई के यहां गमी में शामिल होने के लिए आ रहा था जैसे ही बाइक गिरथान के पास पहुंची

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 01:42 PM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 01:42 PM (IST)
उरई में नेशनल हाईवे पर डीसीएम ने बाइक में पीछे से मारी टक्कर, महिला समेत दो की मौत
राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी

उरई, जेएनएन। उरई के एट थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर गिरथान के पास तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चला रहे युवक व उसकी साली की मौत हो गई, जबकि साढ़ू घायल हो गया। हादसे के बाद डीसीएम का चालक भाग गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन कब्जे में लिए। शवों की शिनाख्त होने के बाद पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

ग्राम सतोह निवासी 33 वर्षीय शकावत पुत्र शकूर खां अपने साढ़ू खलीद व साली नरसीन के साथ गुरुवार की सुबह बाइक पर सवार होकर उरई के मोहल्ला उमरारखेड़ा में अपने भाई के यहां गमी में शामिल होने के लिए आ रहा था, जैसे ही बाइक गिरथान के पास पहुंची। झांसी की तरफ से तेज गति में आ रही डीसीएम ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। डीसीएम के पहियों के बीच में बाइक फंस गई। हादसे में बाइक चला रहे शकावत व उसकी साली नसरीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साढ़ू खलीद गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद डीसीएम चालक मौके से भाग गया। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घायल पड़े खलीद को एंबुलेंस से उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। मृतकों के शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। हादसे में बाइक चला रहे शकावत व उसकी साली नसरीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साढ़ू खलीद गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद डीसीएम चालक मौके से भाग गया। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घायल पड़े खलीद को एंबुलेंस से उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। मृतकों के शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।एट थाना के प्रभारी निरीक्षक विनय दिवाकर का कहना है कि डीसीएम कब्जे में कर ली गई है। जल्द चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी