हत्यारोपित मंगेतर और उसके साथी को भेजा जेल

जासं कानपुर जवाहर नगर गुरुद्वारा के ग्रंथी गुरुबचन सिंह की बेटी हरप्रीत कौर की हत्या के

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 09:54 PM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 09:54 PM (IST)
हत्यारोपित मंगेतर और उसके साथी को भेजा जेल
हत्यारोपित मंगेतर और उसके साथी को भेजा जेल

जासं, कानपुर : जवाहर नगर गुरुद्वारा के ग्रंथी गुरुबचन सिंह की बेटी हरप्रीत कौर की हत्या के मामले में नजीराबाद पुलिस ने मंगेतर जुगराज सिंह और उसके साथी सुखचैन को जेल भेज दिया है। दोनों आरोपित करीब 11 माह से हत्या के मामले में वांछित चल रहे थे। एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि शादीशुदा होने के बाद भी जुगराज ने हरप्रीत कौर को प्रेमजाल में फंसाया था। हत्यारोपित जुगराज सिंह ने 9 दिसंबर को हरप्रीत कौर की हत्या कर शव को महाराजपुर हाईवे किनारे फेंक दिया था।

दुष्कर्म आरोपित किशोर की अपील खारिज : जासं, कानपुर : किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने और फिर अश्लील फोटो लेकर ब्लैकमेल करने के मामले में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजवीर सिंह ने किशोर की अपील खारिज कर दी। किशोर न्याय बोर्ड आरोपित की जमानत अर्जी पहले ही खारिज कर चुका है। बतौर आरोप किदवई नगर निवासी किशोर यूपी किराना में पढ़ने वाली किशोरी को अक्सर परेशान करता था। आरोप है कि वह किशोरी को बहला फुसलाकर ले गया और नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया।

सड़क किनारे खून से लथपथ मिला शव : जासं कानपुर : शिवराजपुर थाना क्षेत्र के सैलहा गांव के पास ग्रामीणों ने सोमवार की सुबह एक 40 वर्षीय युवक का रक्तरंजित शव सड़क के किनारे पड़ा देखा। पुलिस युवक की मौत का कारण गंभीर चोटें मान रही है। मृतक की जेब में मिले परिचय पत्र के आधार पर शव की शिनाख्त मौनी निवादा निवासी मुन्ना उर्फ राजेंद्र तिवारी के रूप में हुई। वह कल्याणपुर में किसी होजरी की दुकान में काम करते थे। रात में घर लौटते समय का हादसा हुआ। थाना प्रभारी श्याम नारायण पांडेय ने बताया कि स्वजनों की तहरीर पर सड़क हादसे का मुकदमा दर्ज हुआ है।

chat bot
आपका साथी