इंद्रकांत के स्वजन से मिलने पहुंचे सांसद पुष्पेंद्र सिंह ने कहा, आरोपित कितना भी भाग लें, बचेंगे नहीं

दिवंगत क्रशर कारोबारी इंद्रकांत के स्वजन को सांसद पुष्पेंद्र सिंह ने दी सांत्वना दिवंगत के स्वजन ने सांसद के सामने जताई न्याय मिलने में देरी की आशंका सितंबर में दो बार इंद्रकांत प्रकरण को संसद में उठाया था।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 09:54 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 09:54 PM (IST)
इंद्रकांत के स्वजन से मिलने पहुंचे सांसद पुष्पेंद्र सिंह ने कहा, आरोपित कितना भी भाग लें, बचेंगे नहीं
कबरई में दिवंगत इंद्रकांत के स्वजन से बातचीत करते दाएं से दूसरे सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल।

महोबा, जेएनएन। दिवंगत क्रशर व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी के स्वजन से मिलने उनके आवास पर महोबा-हमीरपुर के सांसद पुष्पेंद्र ङ्क्षसह चंदेल पहुंचे। बातचीत के दौरान स्वजन ने उनसे न्याय मिलने में देरी को लेकर शंका व्यक्त की। तभी उन्होंने कहा कि आरोपित कितना भी भाग लें और बचने की कोशिश करें, लेकिन कानून से बच नहीं सकते हैं। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी होगी और आपको न्याय मिलेगा।

कबरई कस्बा स्थित दिवंगत इंद्रकांत के आवास पर पहुंचे सांसद से पीडि़त स्वजन ने कहा कि पुलिस आरोपितों को पकडऩे में अनावश्यक देरी कर रही है। घटना के करीब डेढ़ माह बीतने के बाद भी मुख्य आरोपितों की गिरफ्तारी न होना, उन्हें बचाने की मंशा समझ में आ रही है। मौजूदा सीओ सदर कालू ङ्क्षसह शस्त्र लाइसेंस बनवाने जैसे कई कार्यों में रोड़ा अटका रहे हैं। सांसद ने शासन से हर संभव मदद का भरोसा दिया। परिवार को ढांढ़स बंधाने के बाद वह वापस लौट गए।

संसद में भी दो बार गूंजा था कबरई प्रकरण

सांसद ने संसद सत्र में सितंबर में दो बार इंद्रकांत प्रकरण को उठाया था। उन्होंने पुलिस के उच्चाधिकारियों की मनमानी रोकने को यूपीएससी रिव्यू बोर्ड गठित करने का सुझाव भी दिया था। इसके साथ ही उन्होंने संसद में कहा था कि पुलिस कर्मियों के ऐसे कृत्य शर्मसार करते हैं।

chat bot
आपका साथी