सेल्समैन के घर से चार लाख के मोबाइल फोन और लाखों के जेवर ले गए चोर

बिठूर थाना क्षेत्र के मंधना कछियाना में चोरी की घटना के बाद सनसनी फैल गई।

By AbhishekEdited By: Publish:Wed, 23 Jan 2019 02:24 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jan 2019 02:24 PM (IST)
सेल्समैन के घर से चार लाख के मोबाइल फोन और लाखों के जेवर ले गए चोर
सेल्समैन के घर से चार लाख के मोबाइल फोन और लाखों के जेवर ले गए चोर

कानपुर, जेएनएन। बिठूर थाना क्षेत्र के कछियाना मंधना में देर रात चोरों ने एक सेल्समैन के घर से चार लाख कीमत के नए मोबाइल फोन और दो लाख के जेवरात चोरी करके सनसनी फैला दी। घटना की जानकारी के बाद उनके घर के बाहर मोहल्ले के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। वहीं चोरों ने वारदात को अंजाम देकर पुलिस को सीधी चुनौती दी है।

बिठूर थाना क्षेत्र के मंधना कस्बे में कछियाना मोहल्ला में रहने वाले अनूप कुमार मिश्रा मोबाइल मार्केटिंग का काम करते है। वह पत्नी अंकिता और 6 माह की बेटी छवि के साथ मकान में रहते हैं। पत्नी अंकिता मिश्रा ने बताया के 20 जनवरी को पति अनूप काम के सिलसिले में गाजियाबाद गए थे। बेटी छवि को लेकर वह उसी दिन मायके रघुनाथपुर चली गई थी। बुधवार की सुबह पड़ोस में रहने वाले प्रमोद कुमार तिवारी ने दरवाजे का ताला टूटा देखकर अनूप को सूचना दी। इस पर अनूप ने गाजियाबाद से उस बताया, जब वह घर पहुंची तो होश उड़ गए।

अंकिता के मुताबिक चोरों ने सभी दरवाजों के ताले तोड़कर कमरे में रखे हुए 49 एंड्रॉयड मोबाइल फोन (कीमत करीब 4 लाख) और अलमारी का लाकर तोड़कर दो लाख रुपये के जेवर पार कर दिए। अंकिता ने मंधना चौकी में चोरी की तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी