प्रेमी युगल की हत्या का सच सामने आया तो उड़े होश, मोबाइल की ऑडियो क्लिप ने खोला राज Auriya News

शादीशुदा प्रेमी और उसकी प्रेमिका का कत्ल करने के बाद शवों को जंगल में पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकाया था।

By AbhishekEdited By: Publish:Wed, 24 Jul 2019 12:59 PM (IST) Updated:Wed, 24 Jul 2019 12:59 PM (IST)
प्रेमी युगल की हत्या का सच सामने आया तो उड़े होश, मोबाइल की ऑडियो क्लिप ने खोला राज Auriya News
प्रेमी युगल की हत्या का सच सामने आया तो उड़े होश, मोबाइल की ऑडियो क्लिप ने खोला राज Auriya News
औरैया, जेएनएन। बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुसमरा में प्रेमी युगल की हत्या का सच सामने आया तो सभी के होश उड़ गए। पुलिस की जांच में मोबाइल के एक ऑडियो क्लिप ने सारा राज फाश कर दिया। कड़ी-कड़ी से जोड़ते हुए आखिर पुलिस असल मुजरिम तक पहुंच गई और गिरफ्तारी के बाद उसने हत्या की घटना बयां करने के साथ शामिल रहे साथियों के नाम भी बताए हैं।
ये हुई थी घटना
ग्राम धनावली निवासी गौरव का रश्मि से तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गौरव की शादी कन्नौज में हो गई, इसके बाद भी गौरव और रश्मि मिलते रहे। दस जुलाई को दोनों अचानक लापता हो गए थे। 12 जुलाई की रात कुसमरा के जंगल में नीम के पेड़ से उनके शव फांसी के फंदे से लटकते मिले थे। दोनों के शरीर में गंभीर चोटों के निशान थे और खून बह रहा था। शव पुराने होने से दो दिन पहले हत्या किए जाने की बात सामने आई थी। ग्रामीणों ने ऑनर किलिंग की आशंका जताई थी, जिसपर पुलिस ने जांच तेज कर दी थी। गौरव के परिजनों ने रश्मि के घर वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया था।
प्रेमिका का पिता निकला कातिल
पुलिस की जांच में गौरव के मोबाइल से मिली ऑडियो रिकार्डिंग से घटना का सच सामने आया। एसपी सुनीति ने बताया कि घटना का राजफाश करने के लिए चार टीमें बनाई गईं थीं। गौरव के चाचा श्याम ङ्क्षसह ने छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोटकर हत्या की पुष्टि हुई थी। पुलिस की जांच में रश्मि के सुरेंद्र बाथम का नाम आया। इसके बाद कडिय़ां जुड़ती चली गईं। मंगलवार को कोतवाली निरीक्षक सुधीर कुमार ङ्क्षसह ने कुदरकोट एरवाकटरा रोड दिलीपपुर मोड के पास से सुरेंद्र बाथम व इंद्रपाल को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में दोनों ने रङ्क्षवद्र, दीपक उर्फ छोटे, सर्वेश व श्यामजी के घटना में शामिल होने की जानकारी दी है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।
ऑडियो क्लिप से मिला सुराग
एसपी सुनीति ने बताया कि गौरव के मोबाइल से एक ऑडियो क्लिपिंग मिली थी, जिसमें इंद्रपाल ने उसके उधारी के एक लाख रुपये देने की बात कहकर बुलाया था। इसके बाद 10 जुलाई को दोनों की गला घोटकर हत्या की और शवों को कुसमरा गांव के जंगल में पेड़ से लटकाकर फरार हो गये थे। गौरव की शादी कन्नौज की युवती के साथ हो गई थी। फिर भी रश्मि उससे प्रेम करती थी, ये बात उसके घरवालों को रास नहीं आ रही थी। रश्मि के परिजनों ने साजिश के तहत घटना को अंजाम दे दिया।
यह भी पढ़ें : प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत, प्रेमी-प्रेमिका के बीच कोई और भी था तीसरा
chat bot
आपका साथी