राजस्थान में प्रेमी के साथ मिली कानपुर से लापता किशोरी, घर पर रुकवाने वाली युवती ने मांगी थी रकम

कानपुर के कल्याणपुर बारासिरोही से 27 फरवरी को कोचिंग जाते समय किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। इसके चार दिन बाद अनजान युवती ने स्वजन को फोन करके रुपयों की मांग करते हुए जानकारी देने की बात कही थी।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 08 Mar 2021 07:55 AM (IST) Updated:Mon, 08 Mar 2021 07:55 AM (IST)
राजस्थान में प्रेमी के साथ मिली कानपुर से लापता किशोरी, घर पर रुकवाने वाली युवती ने मांगी थी रकम
पुलिस ने प्रेमी और युवती से पूछताछ शुरू की है।

कानपुर, जेएनएन। आठ दिन पूर्व कोचिंग जाते समय संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई किशोरी को पुलिस ने राजस्थान के हनुमानगढ़ से बरामद कर लिया। वह अपने प्रेमी के साथ निकली थी। पुलिस ने उसके प्रेमी और किशोरी के स्वजन को फोन करके 20 हजार रुपये की मांग करने वाली युवती को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

बारा सिरोही निवासी किशोरी 27 फरवरी को कोचिंग जाने के लिए घर से निकली थी। इसके बाद वह लापता हो गई थी। स्वजन ने पूर्व में उनके घर पर ही किराये पर रहने वाले ककवन के बछना गांव निवासी राधे शुक्ला पर बहलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस जांच में जुटी थी कि तभी चार दिन बाद अनजान नंबर से किसी युवती ने स्वजन को फोन कर किशोरी का पता बताने के नाम पर 20 हजार रुपये की मांग की।

सर्विलांस जांच में उस नंबर की लोकेशन राजस्थान के हनुमानगढ़ में मिली। पुलिस ने रविवार तड़के वहां दबिश देकर किशोरी को बरामद कर लिया। थाना प्रभारी जनार्दन प्रताप ने बताया कि किशोरी को बरामद कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। रुपये की मांग करने वाली युवती से भी पूछताछ की जा रही है।

इनाम के लालच में युवती ने किया था फोन

हनुमानगढ़ निवासी युवती ने पुलिस को बताया कि वह वर्षों पहले ककवन में ही परिवार समेत रहती थी। तभी से आरोपित राधे शुक्ला के परिवार से नजदीकियां हैं। राधे ने किशोरी को उसी के घर पर रुकवाया था। जब उसे पता लगा कि किशोरी भागकर आई है तो उसने इनाम के लालच में उसके स्वजन को फोन करके 20 हजार रुपये मांगे। उसने यह भी बताया कि 15 मार्च को उसकी शादी होनी है। सोचा था कि 20 हजार रुपये शादी में काम आएंगे। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती की भूमिका की जांच जारी है।

chat bot
आपका साथी