कानपुर में फ्लैट लेने की सोच रहे हैं तो केडीए के मेलेे में पूरा हो सकता है आपका सपना

कानपुर विकास प्राधिकरण आठ योजनाओं के तहत फ्लैटों की बिक्री के लिए 31 मार्च तक मेला का आयोजन कर रहा है।

By AbhishekEdited By: Publish:Thu, 20 Feb 2020 01:59 PM (IST) Updated:Thu, 20 Feb 2020 01:59 PM (IST)
कानपुर में फ्लैट लेने की सोच रहे हैं तो केडीए के मेलेे में पूरा हो सकता है आपका सपना
कानपुर में फ्लैट लेने की सोच रहे हैं तो केडीए के मेलेे में पूरा हो सकता है आपका सपना

कानपुर, जेएनएन। यदि आपका दिल केडीए की योजना के तहत बनाए गये किसी फ्लैट पर आ गया है तो निश्चिंत हो जाइए। केडीए आपके ड्रीम होम (सपनों का घर) तक आपको खुद अपने वाहन से पहुंचाएगा। कानपुर विकास प्राधिकरण (केडीए) शहर में चल रहीं अपनी आठ योजनाओं के तहत शेष बचे फ्लैटों की बिक्री के लिए 31 मार्च तक रोज सुबह 11 बजे से दोपहर एक बजे तक केडीए प्रांगण में फ्लैट मेले का आयोजन करेगा। इसमें ग्र्राहक जिस योजना में रुचि जाहिर करेंगे, केडीए उन्हें अपने वाहनों से वहां तक ले जाएगा।

शताब्दी नगर, जवाहरपुरम, बिठूर मार्ग, मैनावती मार्ग, विकास नगर में केडीए की आठ योजनाओं में करीब पांच हजार फ्लैट बन चुके हैं। इनकी कीमत 17.50 लाख रुपये से लेकर 60.71 लाख रुपये तक है। इन फ्लैटों की बिक्री के लिए केडीए ने बहुतेरे प्रयास किये। लेकिन अबकी बार ग्राहकों को लुभाने का नया तरीका निकाला गया है। पिछली बार की तहर इस बार भी लॉटरी सिस्टम नहीं होगा। अधीक्षण अभियंता आशु मित्तल के मुताबिक खरीदारों को मोतीझील से योजना तक ले जाने और वहां से वापस लाने की व्यवस्था की गयी है। अपर सचिव गुणाकेश शर्मा के मुताबिक मेला जल्द शुरू होगा और 31 मार्च तक चलेगा।

इन योजनाओं में हैं फ्लैट रामगंगा इन्क्लेव शताब्दी नगर में टू बीएचके। शताब्दी नगर फेस-2 में टू बीएचके। जवाहरपुरम् सेक्टर 13 में टू बीएचके। जवाहरपुरम् सेक्टर 06 में टू बीएचके। केडीए हाइट्स कल्याणपुर में टू बीएचके और थ्री बीएचके। केडीए ग्र्रीन्स मैनावती मार्ग में टू बीएचके व थ्री बीएचके। केडीए ड्रीम्स शताब्दी नगर में टू बीएचके। सिग्नेचर ग्र्रीन्स विकास नगर में टू बीएचके व थ्री बीएचके।

chat bot
आपका साथी