लेदर फैक्ट्रीकर्मी की हत्या में नहीं मिले सुबूत, कानपुर पुलिस मान रही हादसा

कानपुर के मसवानपुर में ठीकेदार के घर पर लेदर फैक्ट्री कर्मी की मौत होने पर स्वजनों ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। मामले पुलिस और फॉरेंसिक टीम की जांच में हत्या के सुबूत नहीं मिलने पर हादसा होने की बात कही जा रही है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 11:55 AM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 11:55 AM (IST)
लेदर फैक्ट्रीकर्मी की हत्या में नहीं मिले सुबूत, कानपुर पुलिस मान रही हादसा
पुलिस और फॉरेंसिक टीम की जांच में सामने आया सच।

कानपुर, जेएनएन। नवाबगंज के परमियापुरवा गांव निवासी चमड़ा फैक्ट्री के कर्मचारी 32 वर्षीय विनय प्रकाश की मौत के मामले में पुलिस को हत्या के सुबूत नहीं मिले हैं। आसपास के लोगों से पूछताछ और फॉरेंसिक टीम की जांच के आधार पर पुलिस घटना को हादसा मान रही है। फिलहाल कुछ और लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

मंगलवार रात मसवानपुर निवासी ठीकेदार चंदन के घर आयोजित बर्थ डे पार्टी में शामिल होने विनय प्रकाश आया था। संदिग्ध परिस्थितियों में विनय के सिर पर गहरी चोट आई थी। देर रात चंदन साथियों की मदद से विनय को घर पर छोड़ गया था। इसके बाद सुबह विनय की तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो स्वजन अस्पताल ले गए। इलाज के दौरान डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्वजन ने ठीकेदार चंदन व उसके साथियों पर विनय के सिर में प्रहार करके हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने भी हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।

दूसरे दिन पुलिस ने फॉरेंसिक टीम बुलाकर घटनास्थल की जांच कराई तो हत्या की बात सामने नहीं आई। थाना प्रभारी रमाकांत पचौरी ने बताया कि चंदन और विनय के बीच किसी तरह का विवाद नहीं था। चंदन के आग्रह पर विनय बर्थ डे पार्टी में शामिल होने गया था। फॉरेंसिक टीम को भी हत्या होने का कोई सुबूत नहीं मिला है। अभी कुछ और लोगों के बयान लिए जा रहे हैं। मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी